September 28, 2024

दो चोरों के साथ चोरी के आरोप में एक की मां भी गिरफ्तार

Faridabad/Alive News: अपराध शाखा डीएलएफ प्रभारी इंस्पेक्टर संदीप कुमार की टीम ने चोरी के मामले में 14 मई को मुख्य आरोपी को गिरफ्तार किया था बता दें कि आरोपी के कब्जे से चोरी की मोटरसाइकिल बरामद कर उससे पूछताछ की गई जिसमें सामने आया कि इस वारदात को अंजाम देने में उसकी मां सुनीता और साथी रितू का भी नाम शामिल है

पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि गिरफ्तार किए गए आरोपी का नाम कुलदीप है जो बिहार के पटना एरिया का रहने वाला है और फिलहाल फरीदाबाद के पल्ला एरिया में रह रहा था। क्राइम ब्रांच की टीम ने वारदात के मुख्य आरोपी कुलदीप को पल्ला थाना के एक मोटरसाइकिल चोरी के मुकदमे में 14 मई को गिरफ्तार किया था। आरोपी के कब्जे से चोरी की मोटरसाइकिल बरामद करके मामले में पूछताछ की गई जिसमें आरोपी ने बताया कि उसी ने जेवरात चोरी की वारदात को अंजाम दिया था। इस चोरी में उसका साथी रीतू तथा मां सुनीता भी शामिल थी।

आरोपी कुलदीप की शिनाख्त पर आरोपी रितु और सुनीता को गिरफ्तार करके उसके कब्जे से 50 हजार रुपए तथा सोने के गहने बरामद किए। पुलिस पूछताछ में सामने आया कि आरोपी कुलदीप के खिलाफ पल्ला थाने में घरों में चोरी के 7 मुकदमे दर्ज हैं जिसमें आरोपी को अलग-अलग मामले में गिरफ्तार कर उसके कब्जे से 1,84, 500 रुपए तथा 1 एलइडी, 1 सेट टॉप बॉक्स, बरामद किया है पुलिस पूछताछ पूरी होने के पश्चात आरोपियों को अदालत में पेश करके जेल भेज दिया गया है।