May 19, 2024

विकास कार्य संबंधी सभी वायदे किए जाएंगे पूरे : जगदीश नायर

Palwal/Alive News : हरियाणा भूमि सुधार एवं विकास निगम के चेयरमैन व विधायक होडल जगदीश नायर ने कहा कि होडल विधानसभा क्षेत्र को विकास की दृष्टि से बहुत आगे लेकर जाना है। उन्होने कहा कि प्रदेश सरकार की ओर से विकास कार्यों के लिए जो भी वायदे किए गए है, वे सभी वायदे पूरे किए जाएंगे।

उन्होंने गांव गोढ़ोता व पैंगलतू में करीब 2 करोड़ रुपए की लागत से करवाए जा रहे विकास कार्यों का शिलान्यास करते हुए कहा कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल व केंद्रीय मंत्री कृष्णपाल गुर्जर द्वारा किए गए विकास कार्यों को प्राथमिकता दी जा रही है। प्रदेश सरकार सबका साथ-सबका विकास और सबका विश्वास की नीति पर चलते हुए सभी वर्गों के लिए समान रूप से विकास कार्य करवाए जा रहे हैं। होडल विधानसभा क्षेत्र में इस समय करोड़ों रुपए के विकास कार्य करवाए जा रहे हैं और हर कार्य पर पूरी निगरानी रखी जा रही है।

इस मौके पर उन्होंने गांव गोढ़ोता में वाल्मीकी चौपाल का शिलान्यास किया, जिसके निर्माण पर करीब 11 लाख रुपए की राशि खर्च होगी। इसके अलावा 20 लाख रुपए की लागत से बनने वाले बारात घर का शिलान्यास व करीब 20 लाख रुपए की लागत से पीडब्ल्यूडी रोड से नाले तक बनी सड़क का उद्घाटन किया। अब इस सड़क के बन जाने से यहां के लोगों को काफी सुविधा होगी।

उन्होंने गांव पैंगलतू में आयोजित कार्यक्रम में करीब 20 लाख रुपए की लागत से बनने वाले कम्युनिटी सेंटर, तीन लाख 84 हजार की लागत से बनने वाले प्रजापति बारात घर, 20 लाख रुपए की लागत से बनने वाली बघेल चौपाल, सात लाख 70 हजार रुपए की लागत से बनने वाली बंजारा चौपाल, मोनी बाबा मैरिज हॉल, मेन गेट से केशव प्याउ तक 8 लाख 89 हजार की लागत से बनाए जा रहे रोड, 9 लाख 88 हजार रुपए की लागत से बनाए जा रहे रोड का शिलान्यास करने के साथ-साथ पीडब्ल्यूडी रोड से डब्ल्यूबीएम स्कीम के तहत लगभग 7 लाख 35 हजार की लागत से बनाई गई सड़क का उद्घाटन किया।

उन्होंने कहा कि कोरोना काल के कारण विकास कार्यों की गति में कमी आई थी, परन्तु अब धीरे-धीरे विकास कार्यों में भी तेजी लाई जा रही है। इस मौके पर एसडीएम होडल वकील अहमद, भाजपा जिला अध्यक्ष चरण सिंह तेवतिया, मंडल अध्यक्ष प्रेमराज, पूर्व सरपंच बलदेव सिंह, कंवर, गजेंद्र सिंह, बाली, बृजमोहन, विरेंद्र उपस्थित थे।