April 20, 2024

पृथ्वीराज के रोल में अक्षय कुमार ने दिखाया दम, छा गई मानुषी छिल्लर की सादगी, 3 जून को रिलीज होगी फिल्म

New Delhi/Alive News: बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार की मोस्ट अवेटेड फिल्म पृथ्वीराज सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है। फिल्म में अक्षय कुमार और पूर्व ब्यूटी क्वींन मानुषी छिल्लर मुख्य किरदार में नजर आने वाली हैं। अब सोमवार को पृथ्वीराज का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। ट्रेलर की शुरुआत में अक्षय कुमार का सम्राट पृथ्वीराज चौहान के रूप अपने अदम्य साहास और पराक्रम से युद्ध के मैदान में दुश्मन पर वार कर रहे हैं।

ट्रेलर में 1191-92 में पृथ्वीराज चौहान और मोहम्मद गौरी के बीच हुए भीषण युद्ध की भी झलक देखने को मिल रही है। ट्रेलर में अभिनेता राजकुमा संयोगिता के प्यार में भी डूबे हुए दिख रहे हैं। ट्रेलर में आशुतोष राण सम्राट के दोस्त जयचंद के किरदार में, तो मानव विज मोहम्मद गौरी की भूमिका में दिखाई दे रहे हैं। चंद्रप्रकाश द्विवेदी के निर्देशन में बनी ये फिल्म निडर, पराक्रमी राजा पृथ्वीराज चौहान के जीवन और वीरता, अदम्य सहास पर आधारित है। फिल्म में बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार मुख्य पृथ्वीराज के किरदार में नजर आने वाले हैं। जबकि मानुषी छिल्लर संयोगिता का किरदार निभा रही हैं।

3 जून को रिलीज होगी फिल्म
फिल्म में अक्षय और मानुषी के अलावा संजय दत्त, सोनू सूद, बॉबी देओल और मानव विज भी अहम किरदार में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म का एलान अक्षय कुमार ने अपने बर्थडे पर साल 2019 में किया था। ये ऐतिहासिक ड्रामा फिल्म 3जून को हिंदी, तमिल और तेलुगु सहित 3 जून, 2022 को दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज होगी।