May 5, 2024

फिल्म ‘रुस्तम’ की शूटिंग के दौरान अक्षय कुमार ने घोड़े से गिरते हुए बचाया इलियाना को…

मुंबई: ‘रुस्तम’ की शूटिंग के दौरान फिल्म की हीरोइन इलियाना डि क्रूज़ घोड़े से गिरते बाल बाल बच गईं। फिल्म के हीरो अक्षय कुमार ने बहादुरी दिखाते हुए इलियाना को बचाया और एक बड़े हादसे को टाल दिया। दरअसल हुआ कुछ यूं कि अक्षय और इलियाना के बीच एक रोमांटिक सीन फिल्माना था।

3...

इस सीन के लिए दोनों को घोड़े पर सवार होना था। जैसे ही इलियाना घोड़े पर सवार हुईं घोड़ा बिदक गया और ऐसा लगने लगा कि इलियाना को घोड़ा अपनी पीठ से गिरा देगा। तभी वहां मौजूद अक्षय कुमार फ़ौरन घोड़े के पास पहुंच गए, उसकी लगाम पकड़कर उसे थोड़ा ठंडा किया और थोड़ी देर तक उसे लाड करते रहे।

3

नानावटी पर आधारित फिल्म
जब घोड़ा थोड़ा रुका तब कुछ देर बाद इस दृश्य को कैमरे में क़ैद किया गया। बताया जाता है कि अक्षय और इलियाना का यह सीन काफ़ी रोमांटिक लग रहा है जिसकी एक झलक इस तस्वीर में भी देखी जा सकती है। टीनू सुरेश देसाई द्वारा निर्देशित फिल्म ‘रुस्तम’ में अक्षय और इलियाना के अलावा ईशा गुप्ता भी अहम किरदार निभा रही हैं। यह फिल्म आधारित है एक नेवी कमांडर के.एम. नानावटी पर जिन्होंने अपनी पत्नी के प्रेमी की हत्या की थी। उस ज़माने में यह केस बहुत ही सुर्ख़ियों में रहा था। ‘रुस्तम’ 12 अगस्त को रिलीज़ होने जा रही है।