May 7, 2024

दिल्ली में अकाली दल को नहीं मिली मार्च निकालने की अनुमति, जिले में धारा 144 लागू होने के साथ दो मेट्रो स्टेशन बंद

New Delhi/Alive News : ‘ब्लैक फ्राइडे प्रोटेस्ट मार्च’ में शामिल होने के लिए दिल्ली आ रहे अकाली दल के कार्यकर्ताओं को पुलिस ने बॉर्डर पर ही रोक दिया है। दिल्ली पुलिस ने भी ट्रैफिक अलर्ट जारी किया है। झाड़ोदा कलां बॉर्डर पर दोनों रास्ते किसान आंदोलन की वजह से बैरिकेडिंग लगा कर बंद कर दिए गए हैं।

शिरोमणि अकाली दल के प्रदर्शन के चलते झंडेवालान से पचकुईयां रोड की ओर जाने वाले रास्ते पर भारी जाम लग गया है। हालांकि, किसान आंदोलन के चलते बंद किए गए सरदार पटेल मार्ग को अब ट्रैफिक की आवाजाही के लिए खोल दिया गया है।

 
वहीं शिरोमणि अकाली दल के मार्च को देखते हुए दिल्ली के शंकर मार्ग इलाके में भारी मात्रा में पुलिस बल तैनात कर दिए गए हैं, ताकि यह मार्च संसद भवन तक न पहुंच सके।

इसके अलावा दिल्ली मेट्रो रेल कॉर्पोरेशन द्वारा दी गयी जानकारी के मुताबिक पंडित श्रीराम शर्मा और बहादुरगढ़ सिटी मेट्रो स्टेशन के प्रवेश और निकास द्वार को किसान आंदोलन के चलते एहतियातन बंद कर दिया गया है। मिली जानकारी के अनुसार कोविड नियमों के चलते दिल्ली पुलिस ने अकाली दल के इस मार्च को अनुमति नहीं दी है। इसके साथ ही नई दिल्ली में धारा 144 भी लगा दी गयी है।