May 17, 2024

विवाह के बाद पुलिस प्रोटेक्शन में आई युवती ने की आत्महत्या, जांच में जुटी पुलिस

Faridabad/Alive News: पुलिस प्रोटेक्शन होम सेक्टर 30 में रह रही 22 वर्षीय गायत्री नाम की लड़की ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचे एफएसएल के डॉक्टर विनोद एवं रूपम जुडिशल मजिस्ट्रेट ने घटनास्थल का निरीक्षण किया और संबंधित के बयान दर्ज किए।

वही संबंधित मामले को लेकर पुलिस प्रवक्ता सुबे सिंह ने बताया कि आज सुबह करीब 6:45 बजे थाना पुलिस सेक्टर 31 को प्रोटेक्शन हाउस इंचार्ज की तरफ से एक लड़की के सुसाइड करने की सूचना मिली। जिस पर तुरंत कार्रवाई करते हुए थाना प्रबंधक व एसीपी ओल्ड महेंद्र वर्मा पुलिस लाइन सेक्टर 31 में पहुंचे उच्च अधिकारियों को घटना के संबंध में सूचना दी और सुसाइड मामले में फरीदाबाद के सेशन जज को जांच करने के लिए मजिस्ट्रेट नियुक्त करने के लिए पत्र लिखा

जिस पर जज रूपम को ड्यूटी मजिस्ट्रेट नियुक्त किया गया। जज मौके पर पहुंची और थाना प्रबंधक व सीन ऑफ क्राइम टीम के साथ घटनास्थल का मौका मुआयना किया गया। मौके पर मृतक के परिजनों को सूचना दे दी गई थी। पुलिस प्रोटेक्शन हाउस की टीम से पता चला है कि लड़की ने कल आर्य समाज सेक्टर 11 में पलवल के औरंगाबाद में रहने वाले दिनेश के साथ शादी की थी।

जिसमें जोड़े ने अदालत वाई एस राठौर के संरक्षण के आदेशानुसार पति पत्नी को पुलिस लाइन सेक्टर 30 में कल से पुलिस प्रोटेक्शन हाउस में रखा था। इस मामले में जज द्वारा घटनास्थल का मौका मुआयना करने के पश्चात बयान दर्ज किए गए हैं। डेड बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए बीके हॉस्पिटल भेजा गया है। कानून कार्रवाई की जा रही है। मृतक लड़की ने 29 जुलाई को ही फरीदाबाद के सेक्टर 11 में स्थित आर्य समाज मंदिर में पलवल के औरंगाबाद में रहने वाले दिनेश के साथ विवाह किया था।