May 20, 2024

‘गंगूबाई’ के बाद अब इन फिल्मों से धमाल मचाएंगी आलिया भट्ट, जानिए रिलीज डेट से लेकर अन्य महत्वपूर्ण जानकारी

New Delhi/Alive News: आलिया भट्ट बॉलीवुड की टैलेंटेड अभिनेत्री हैं, जिसकी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा देती हैं। कुछ समय पहले आलिया की फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी, जो फैंस को खूब पसंद आई थी। फिल्म में आलिया ने गंगूबाई की भूमिका निभाई थी, जो एक सेक्स वर्कर होती है। इस फिल्म ने 100 करोड़ के क्लब में भी एंट्री कर ली है। अब आलिया भट्ट आने वाले दिनों में भी बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाती हुई दिखाई देंगी। आलिया की एक नहीं दो नहीं बल्कि पांच फिल्में रिलीज होने के लिए लाइन में लगी हुई हैं और इन सब फिल्मों में आलिया फैंस के लिए कुछ नया ही लाने वाली हैं।

आरआरआर
आलिया भट्ट की फिल्म ‘आरआरआर’ सिनेमाघरों में 25 मार्च को रिलीज हो रही है। ये फिल्म आलिया के लिए काफी खास है क्योंकि इस फिल्म के जरिए अभिनेत्री साउथ फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखने जा रही हैं। आलिया ने फिल्म में ‘सीता’ नाम की लड़की की भूमिका निभाई है। इस फिल्म में आलिया के साथ साउथ सुपरस्टार रामचरण और जूनियर एनटीआर होंगे। आलिया के साथ इस फिल्म के जरिए अजय देवगन भी साउथ फिल्म इंडस्ट्री में कदम रख रहे हैं।

ब्रह्मास्त्र
‘ब्रह्मास्त्र’ आलिया भट्ट की मोस्ट अवेडिट फिल्मों में से एक है क्योंकि इस फिल्म में आलिया अपने लविंग बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर के साथ स्क्रीन शेयर करती हुई दिखाई देंगी। दोनों ने पहली बार किसी फिल्म में साथ काम किया है। इस फिल्म में आलिया ने ‘ईशा’ नाम की लड़की की भूमिका निभाई है। आलिया की ये फिल्म इसी साल 9 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है।

डार्लिंग्स
इस लिस्ट में फिल्म ‘डार्लिंग्स’ का नाम भी शामिल है, जिसमें आलिया भट्ट ‘बदरू कुरैशी’ नाम का किरदार निभाएंगी। इस फिल्म में आलिया के साथ शेफाली शाह, विजय वर्मा और रोशन मैथ्यू अहम भूमिका में दिखाई देंगे। फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है और फिल्म इस साल रिलीज हो सकती है।

रॉकी और रानी की प्रेम कहानी
आलिया भट्ट फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में रणवीर सिंह के साथ दिखाई देंगी। दोनों स्टार्स पहले भी फिल्म ‘गली बॉय’ में साथ काम कर चुके हैं। इस फिल्म में आलिया और रणवीर की जोड़ी को फैंस ने पसंद किया था। साथ ही आलिया भट्ट के अंदाज का अलग ही क्रेज फैंस के बीच देखने को मिला था। फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ की शूटिंग अब तक चल रही है। फिल्म में आलिया ‘रानी’ होंगी और रणवीर ‘रॉकी’ की भूमिका में दिखाई देंगे।

तख्त
‘तख्त’ एक्शन और ऐतिहासिक ड्रामा फिल्म है, जिसका निर्देशन करण जौहर कर रहे हैं। ये एक मल्टीस्टारर फिल्म होगी, जिसमें आलिया भट्ट के अलावा करीना कपूर, रणवीर सिंह, विक्की कौशल, भूमि पेडनेकर और जान्हवी कपूर जैसे स्टार्स एक साथ स्क्रीन शेयर करते हुए दिखाई देंगे।