May 2, 2024

ग़दर 2 के बाद इस नयी फिल्म के साथ करेंगे सनी देओल कम बैक

Entertainment /Alive News: सनी देओल अपनी ग़दर 2 फिल्म से दर्शको के बीच चर्चा का विषय बने हुए हैं। लेकिन हाल ही में सनी देओल को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि सनी देओल जल्द ही अपनी एक नयी फिल्म के साथ दर्शको के बीच लौटेंगे।पिछले काफी समय से ये खबर आ रही थी कि सनी देओल निर्देशक राजकुमार संतोषी के साथ एक फिल्म कर रहे हैं। अब हाल ही में मेकर्स ने फिल्म का टाइटल रिवील करते हुए ‘गदर 2’ एक्टर सनी देओल की अगली फिल्म की आधिकारिक घोषणा कर दी है। जिसमें सनी को बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान का साथ मिला है।

सनी देओल की आगामी फिल्म का ये है टाइटल

‘गदर 2’ के बाद अब सनी देओल ने आमिर खान के साथ हाथ मिलाया है। वह आमिर खान के प्रोडक्शन के बैनर तले बन रही मूवी में काम कर रहे हैं। आमिर खान की टीम ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया। उन्होंने बताया कि सनी देओल की अगली फिल्म का टाइटल लाहौर 1947 है। उन्होंने लिखा, मुझे और मेरी पूरी आमिर खान प्रोडक्शन टीम को ये बताते हुए बहुत ही खुशी हो रही है कि हमारी अगली फिल्म सनी देओल के साथ है। इस फिल्म का निर्देशन राजकुमार संतोषी कर रहे हैं। इसका टाइटल लाहौर 1947 है। हम बहु प्रतिभाशाली अभिनेता सनी देओल और मेरे पसंदीदा निर्देशक राजकुमार संतोषी के साथ जुड़कर बहुत ही खुश हैं। जिस जर्नी की तरफ बढ़ रहे हैं उसके लिए वादा करते हैं कि वह बहुत ही शानदार होगी। हमें आप सबकी दुआएं चाहिए”।

कैसी रही है सनी -राजकुमार संतोषी की साझेदारी

आपको बता दें कि राजकुमार संतोषी और आमिर खान की साझेदारी पर्दे पर सफल साबित हुई है। दोनों ने ‘अंदाज अपना-अपना’ में साथ काम किया था। सिर्फ आमिर खान ही नहीं, सनी देओल के साथ भी निर्देशक राजकुमार संतोषी काफी काम कर चुके हैं।उन्होंने सनी के करियर की तीन यादगार फिल्मों घायल-घातक और दामिनी का निर्देशन किया था। ये तीनों ही फिल्में बॉक्स ऑफिस पर सफल रही थीं। ‘गदर 2’ में सनी देओल अपने बेटे को वापस इंडिया लाने के लिए लाहौर जाते हैं। अब एक बार फिर वह आमिर खान की फिल्म में पाकिस्तान लौटने के लिए तैयार हैं।