May 8, 2024

तरूण निकेतन स्कूल में अफ्रीकी कबड्डी टीम का जोरदार स्वागत

Faridabad/Alive News : पल्ला स्थित तरूण निकेतन पब्लिक स्कूल में बुधवार को वेस्ट अफ्रीका से आए कबड्डी टीम के खिलाडिय़ों का स्वागत हमारे विद्यालय के विद्याथियों ने ‘आप आए द्वार हमारे’ स्वागत गीत गाकर और पुष्प देकर किया। इस अवसर पर बच्चों ने देशभक्ति तथा हरियाणवी गाने पर नृत्य करके रंगारंग प्रस्तुति दी।

24-nov-photo-1

कार्यक्रम में मुख्यातिथि के तौर पर पहुंचे, वेस्ट अफ्रीका के खिलाड़ी Samuel Eric, Momodu, Felix, Samuel Lebbie, Hassan, Morial, Moham Jalloh, Amidu Dumbuya, Joesph, Emmanuel, John, Teddy, Saidu, इनका निर्देशक कमल सिंह तंवर, प्रबंधक रूमा तंवर, चेयरमैन हिमांशु तंवर, तरुण सिंह, प्रधानाचार्या पी.एल.सिंह, उप-प्रधानाचार्या राधा चौहान व स्वाती सिंह ने तहे दिल से स्वागत किया।

24-nov-photo-2

दोनों देशों के राष्ट्रगानों के साथ तरुण निकेतन के दोनों विंग के बच्चों के बीच कबड्डी प्रतियोगिता का आरम्भ हुआ जिसका वेस्ट अफ्रीका के खिलाडियों ने आनंद लिया और बच्चों को कबड्डी के दावपेचों के बारे में समझाया तथा खिलाडिय़ों के मनोबल को बढ़ाया। वेस्ट अफ्रीकी टीम ने मनोरंजन के लिए तरुण निकेतन विद्यार्थियों के साथ कबड्डी का खेल भी खेला, जिसे देखकर विद्यार्थी और अध्यापक उत्साहित हुए।

24-nov-photo-4

वेस्ट अफ्रीकी कप्तान ने भारतीय संस्कृति और तरुण निकेतन विद्यालय की प्रशंसा की। स्कूल के निर्देशक कमल सिंह तंवर ने अतिथियों को स्कूल स्मृति चिन्ह प्रदान कर धन्यवाद प्रकट किया तथा वेस्ट अफ्रीकी खिलाडियों को पुन: हमारे विद्यालय में आने का आमंत्रण दिया।