May 3, 2024

A.D. स्कूल में जोश के साथ मनाया स्पोर्टस-डे

Faridabad/Alive News : डबुआ स्थित ए.डी.सी.सै.स्कूल में स्पोर्टस-डे का आयोजन धूमधाम से किया गया। इस मौके पर मुख्यातिथि के रूप में डीएवी कॉलेज के प्रिंसीपल डॉ.सतीश आहुजा शिरकत की वहीं विशिष्ठ अतिथि के रूप में उद्योगपति प्रदीप राणा, कवि देवेन्द्र कुमार मौजूद रहे। स्कूल के प्रिंसीपल डॉ.सुभाष श्योरान ने आए हुए अतिथियों का बुके और शॉल भेटकर स्वागत किया। कार्यक्रम का शुभारम्भ मुख्यातिथि के द्वीप प्रज्जवलन से हुआ। स्पोर्टस-डे के अवसर पर स्कूल के सभी नन्हे-मुन्ने छात्रों ने भाग लिया।

इस मौके पर फ्रॉग रेस, बुक बैलेंसिंग, थ्री लेग रेस, म्यूजिकल चेयर, बास्केट बॉल बैलेंसिंग रेस का आयोजन किया गया। वहीं म्यूजिकल चेयर में स्कूल के टीचर्स ने भी भाग लिया। इस अवसर सुभाष श्योरान ने छात्रों को सम्बोधित करते हुए कहा की खुद को स्वस्थ रखने के लिए खेलना-कूदना बहुत जरूरी है। खेल से ना सिर्फ हमें ताजगी महसुस होती है बल्कि काम करने के लिए हम फ्रेश हो जाते है और एनर्जी के साथ किसी भी काम को पूरा कर सकते है।

पढ़ाई के साथ ही खुद-कूद बहुत जरूरी है इससे हमारा माईड ठीक ढग़ से काम करना है और हम पहले से बेहतर ढग़ से किसी भी काम को पूरा कर पाते है। स्पोर्टस-डे के अवसर पर तक्षशिला स्कूल के चेयरमैन बी.डी.शर्मा, डी.सी.मॉडल स्कूल के डायरेक्टर पवन गुप्ता, पाईनवुड स्कूल के डायरेक्टर नरेन्द्र परमार, कुरूक्षेत्रा स्कूल के चेयरमैन के.के.चांदना, नवोदय स्कूल के चेयरमैन आर.के.शर्मा और स्कूल की वाईस प्रिंसीपल मधु और पूरा स्टाफ मौजूद रहा।