May 2, 2024

एक्ट्रेस मीना कुमारी की बायोपिक में नजर आ सकती हैं एक्ट्रेस कृति सेनन

New Delhi/Alive News: टी-सीरीज बॉलीवुड की लेजेंड एक्ट्रेस मीना कुमारी की बायोपिक बनाने पर काम कर रही है। एक्ट्रेस का रोल प्ले करने के लिए कृति सेनन को चुना गया है। हालांकि अभी तक कृति ने फिल्म साइन नहीं की है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, मीना कुमारी की बायोपिक के लिए एक्ट्रेस कृति सेनन को उनका रोल प्ले करने के लिए ऑफर किया गया है। कृति ने अभी फिल्म का कोई कॉन्ट्रैक्ट साइन नहीं किया है। कृति फिल्म के लिए डेट्स दे पाएंगी या नहीं ये तो अब उन पर डिपेंड करता है।

वहीं टी-सीरीज ने भी मीना कुमारी पर फिल्म बनाने का ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं किया है लेकिन जल्द ही फिल्म की ऑफिशियल अनाउंसमेंट भी हो जाएगी। बायोपिक का डायरेक्शन कौन करेगा, इसके लिए कुछ नाम शॉर्टलिस्ट किए गए हैं। अब देखना यह होगा कि फिल्म के निर्देशन के लिए कौन फाइनल होता है। फिल्म की प्लानिंग पर भी काम चल रहा है। अगर सब कुछ ठीक रहा तो फिल्म जल्द ही फ्लोर पर आ सकती है।

ओटीटी सीरीज भी हो चुकी है प्लान
वहीं दूसरी तरफ, एक ओटीटी प्लेटफॉर्म के द्वारा मीना कुमारी की लाइफ के बारे में एक सीरीज पहले ही प्लान हो चुकी है, जिसकी ऑफिशियल अनाउंसमेंट भी की जा चुकी है। यह प्रोजेक्ट मीना कुमारी और कमल अमरोही की लव स्टोरी पर केंद्रित होगी।

कृति सेनन के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स
कृति के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की बात करें तो, प्रभास स्टारर ‘आदिपुरुष’ में सीता और टाइगर स्टारर फिल्म ‘गणपत’ में एक्शन एक्ट्रेस के तौर पर नजर आएंगी। वहीं एक्ट्र्रेस फिल्म ‘भेड़िया’ और कार्तिक आर्यन की फिल्म ‘शहजादा’ में भी दिखाई देंगी।