January 28, 2022

एक्टर सिद्धार्थ ने साइना नेहवाल को लेकर किया विवादित ट्वीट, महिला आयोग ने लिया संज्ञान

New Delhi/Alive News: एक्टर सिद्धार्थ अपने एक ट्वीट को लेकर चर्चा में हैं, जिसमें उन्होंने बैडमिंटन स्टार साइना नेहवाल का जिक्र किया है। अपने इस विवादित ट्वीट में रंग दे बसंती में काम कर चुके एक्टर ने डबल मीनिंग का इस्तेमाल कर नेहवाल पर अभद्र टिप्पणी करने की कोशिश की है। अब इस मामले का संज्ञान महिला आयोग ने भी लिया है। जिसके बाद सिद्धार्थ की मुश्किलें बढ़ सकती हैं।

पीएम को लेकर साइना ने किया था ट्वीट
दरअसल साइना नेहवाल ने प्रधानमंत्री के पंजाब दौरे पर हुई सुरक्षा चूक को लेकर चिंता जताते हुए एक ट्वीट किया था। जिसमें उन्होंने लिखा था कि, “कोई भी देश खुद की सुरक्षा का दावा तब तक नहीं कर सकता है जब तक उसका प्रधानमंत्री सुरक्षित ना हो। पंजाब में जो कायराना हरकत हुई उसकी मैं कड़े शब्दों में निंदा करती हूं।

महिला आयोग ने की कार्रवाई की मांग
प्रधानमंत्री को लेकर किए साइना के इस ट्वीट पर ही एक्टर सिद्धार्थ ने रिप्लाई किया। जिसमें उन्होंने एक आपत्तिजनक शब्द को इस तरह लिखा कि उसके दो अर्थ निकाले जा सकें। साइना के फैंस ने इसे अभद्र बताया और एक्टर पर जमकर बरसे। साथ ही महिला आयोग तक भी इसकी शिकायत पहुंचाई गई।

जिसके बाद बताया गया है कि अब महिला आयोग की तरफ से एक्टर को नोटिस भेजा जा रहा है और सख्त एक्शन की मांग भी की गई है। विवाद बढ़ने के बाद एक्टर ने अपने इस ट्वीट को लेकर सफाई दी। अपने इस ट्वीट पर ही रिप्लाई करते हुए उन्होंने लिखा कि उनके ट्वीट को गलत तरीके से लिया गया। उनका मकसद किसी को भी ठेस पहुंचाने का नहीं था.

Related articles

…. तो क्या इसलिए पैडमैन देखना है जरूरी

मध्य प्रदेश का एक गांव. गांव में बिना प्यारेलाल का लक्ष्मीकांत. लक्ष्मीकांत की अभी-अभी शादी हुई है. उसके साथ समस्याएं ये हैं कि वो अनपढ़ है, गरीब है और दिमागदार है. उसकी शादी से ही फ़िल्म खुलती है. निहायती गांव का माहौल. वहां जहां लड़का फेरे लेने के वक़्त मुस्कुरा भी नहीं सकता. लेकिन अच्छी […]

अक्षय कुमार ने कहा, मुझे भी झेलना पड़ा ‘नेपो‍टिज्‍म’

New Delhi/Alive News : अक्षय कुमार आज बॉलीवुड की ‘हिट मशीन’ कहलाते हैं. हर साल 2 से 3 फिल्‍में लेकर आने वाले अक्षय इन दिनों बॉलीवुड के सबसे बिजी एक्‍टर हैं. एक चैनल के अनुसार अक्षय की मानें तो करियर की शुरुआत में उन्‍हें भी बॉलीवुड में ‘नेपो‍टिज्‍म’ यानी परिवारवाद झेलना पड़ा था क्‍योंकि उनसे […]