May 9, 2024

सौन्दर्यकरण को हानि पहुंचा रहे लोगों के खिलाफ होगा एक्शन

Faridabad/Alive News : एनआईटी 86 विधानसभा क्षेत्र में हो रहे विकास कार्य कुछ असामाजिक तत्वों को पंसद नहीं आ रहे है और वह जनता की समस्याओ को और अधिक बढ़ाने के लिए औच्छे हथकंण्डे अपना रहे है यह बात आज वाड-10 के निवर्तमान पार्षद महेश मणि व भारतीय उद्योग व्यापार मण्डल के जिलाध्यक्ष राम जुनेजा ने आज डबुआ सब्जी मण्डी 60 फुट रोड पर स्थित डिस्पोजल का निरीक्षण करने पहुंचे थे जहां उन्हें जानकारी मिली कि यहां स्थित मोटरो की तारे काट दी गयी है जिससे की पानी निकासी ना हो और पानी सडक़ो सहित घरों में घुस जाये जिससे विधायक व पार्षद की छवि खराब हो।

मणि ने कहा कि इस तरह की औच्छी राजनीति एवं हरकत करने वालो को ब शा नहीं जायेगा। उन्होने कहा कि कुछ शरारती व असामाजिक तत्व इन विकास कार्यो को पचा नहीं पा रहे है। मणि व जुनेजा ने कहा कि इस तरह के कार्य करना किसी को भी शोभा नहीं देता।

उनहोंने कहाकि इस तरह के कार्य करने वालो को ब शा नहीं जाये बल्कि उनकी तलाश करके उन पर एफआईआर दर्ज की जाये और उन पर कानूनी कार्यवाही की जाये। उन्होंने कहा साथ ही इस क्षेत्र में सुरक्षा के लिए रखे कर्मियों को बर्खास्त की जाये क्योकि जिस काम के लिए उन्हें रखा गया है उस वह ठीक ढग़ से करने में असमर्थ है।