May 21, 2024

अवैध हथियार व शराब तस्करी करने वाला आरोपी गिरफ्तार

Faridabad/Alive News:अपराध शाखा सेक्टर-65 प्रभारी इंस्पेक्टर नवीन कुमार की टीम ने देसी पिस्तौल व कारतूस के साथ शराब तस्करी करने वाले आरोपी को गिरफ्तार किया है।

पुलिस प्रवक्ता ने मामले में अधिक जानकारी देते हुए बताया कि गिरफ्तार आरोपी पवन (31) वासी विजय नगर बल्लबगढ़ का रहने वाला है। आरोपी को अपराध शाखा टीम मुख्य सिपाही संदीप, संदीप सिपाही संदीप व नवीन ने अपने गुप्त सूत्रों से प्राप्त सूचना से गस्त के दौरान सेक्टर 65 डिवाडिंग रोड एरिया से काबू किया है। आरोपी से कार में 437 बोतल व देसी पिस्तौल व कारतूस बरामद हुआ है। आरोपी के खिलाफ थाना आदर्श नगर में अवैध हथियार व शराब तस्करी की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार किया गया है।

आरोपी से पूछताछ में सामने आया कि आरोपी देसी शराब को शाहुपुरा ठेके से करीब 70000रूपए में खरीद कर जवाहर कॉलोनी ले जा रहा था। आरोपी शराब तस्करी का काम करता है। आरोपी पर पूर्व में भी 7 मुकदमें शराब तस्करी, अवैध हथियार व स्नैचिंग के थाना आदर्श नगर, मुजेसर और शहर बल्लबगढ़ में दर्ज है। आरोपी देशी पिस्तौल व जिंदा रोंद को कासगंज आगरा में किसी व्यक्ति से 25000रूपए में वारदात को अंजाम देते समय लोगो में भय बनाने के लिए खरीद कर लाया था। आरोपी को अवैध हथियार की जानकारी के लिए पुलिस रिमांड पर लिया गया है।