May 17, 2024

बिल्डर पर महिला से मारपीट का आरोप, थाने में दी शिकायत

Faridabad/Alive News: सेक्टर 62 हाउसिंग बोर्ड में जमीनी विवाद को लेकर दो पक्षों के बीच मारपीट का मामला सामने आया है। पीड़ित बबीता और उसके परिवार का कहना है कि बीती रात करीब 10 बजे आकर बिल्डर प्रदीप ने उनके परिवार के साथ मारपीट की और जान से मारने की धमकी भी दी है। इस मामले की शिकायत कई बार सिकरोना चौकी में दी है।

बबिता ने बताया कि बीती रात करीब 10 बजे बिल्डर प्रदीप घर आकर मारपीट करने लगा और उसके द्वारा दिलाई गई जमीन को अपने नाम करने का दबाव बनाया। बबीता का कहना है कि डेढ़ साल पहले उन्होंने 147 गज जमीन बिल्डर से खरीदी थी। जिसमें से 100 गज जमीन बिल्डर ने बबीता के नाम करा दी थी। जब पीड़ित बबीता ने बची हुई 47 गज जमीन उनके नाम करने को कहा तो बिल्डर उनके साथ मारपीट करने लगा।

पीड़ित का कहना है कि हाउसिंग बोर्ड होने के कारण अब प्रॉपर्टी का रेट अधिक हो गया है। जिसके कारण बिल्डर के मन में बची हुई प्रॉपर्टी को लेकर लालच आ रहा है और इसलिए वह उस जमीन को हड़पना चाहता है। आरोप है कि सिकरोना चौकी से उन्हें कोई इंसाफ नहीं मिल रहा है। अब पीड़ित परिवार न्याय की गुहार लगाने के लिए सेक्टर 21 पहुंचे और प्रशासन से मदद की गुहार लगाई।