April 20, 2024

आरोपी नीरज ने अपने जीजा और दो साथियों के साथ मिलकर की गौरव की हत्या

Chandigarh/Alive News : दो दिन पहले पोस्टमैन गौरव (26) की हत्या किसी और ने नहीं, बल्कि उसके दोस्त नीरज ने अपने जीजा और दो साथियों के साथ मिलकर की थी। हत्या की वजह गौरव द्वारा नीरज की मां को थप्पड़ मारना बताया जा रहा है। आरोपी नीरज के जीजा रविंद्र को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस अब मुख्य आरोपी और उसके दोनों दोस्तों की तलाश कर रही है।

मिली जानकारी के अनुसार 19 अक्तूबर की रात शहर के यादव नगर में गांव कालूवास निवासी पोस्टमैन गौरव की चार गोलियां मारकर हत्या कर दी गई थी। गौरव की हत्या के पीछे 6 माह पहले हुआ एक मामूली विवाद सामने आया है। पुलिस ने दो दिन में ही हत्या के मामले का खुलासा कर दिया है। 

मुंबई में पोस्टमैन गौरव कुछ दिन पहले ही अपने भाई की शादी में शामिल होने घर आया था। छह माह पहले सट्टा खेलने को लेकर हुए विवाद में नीरज व गौरव के बीच कहासुनी हो गई थी। इस दौरान बीचबचाव करने आई नीरज की मां को गौरव ने थप्पड़ जड़ दिया था। तभी से गौरव, नीरज के निशाने पर था।  

पोस्टमैन की हत्या के लिए आरोपी नीरज ने अपने दो दोस्तों व जीजा रविंद्र को बुला लिया। 19 अक्तूबर की शाम को जब गौरव यादव नगर से पैदल घर जाने के लिए निकला तो आरोपियों ने चार गोलियां मारकर उसकी हत्या कर दी।