September 28, 2024

देसी पिस्टल और जिंदा कारतूस सहित आऱोपी गिरफ्तार

Faridabad/Alive News : क्राइम ब्रांच प्रभारी संदीप की टीम ने अवैध हथियार के मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। बता दें कि आरोपी के कब्जे से एक देसी पिस्टल और जिंदा कारतूस बरामद किया गया ।

पुलिस प्रवक्ता ने मामले में अधिक जानकारी देते हुए बताया कि गिरफ्तार किए गए आरोपी का नाम अंकित उर्फ शूटर है जो उत्तर प्रदेश के कासगंज का रहने वाला है और फिलहाल मोहल्डबंद दिल्ली में रह रहा था। क्राइम ब्रांच की टीम ने सूचना के आधार पर आरोपी को अवैध हथियार सहित पल्ला एरिया से अवैध हथियार सहित काबू किया था। आरोपी के कब्जे से एक देसी पिस्टल तथा एक जिंदा कारतूस बरामद किया गया।

थाने में आरोपी के खिलाफ अवैध हथियार का मुकदमा दर्ज करके मामले में पूछताछ की गई जिसमें आरोपी ने बताया कि वह कुछ दिन पहले कासगंज गया था और वहां से यह देसी पिस्टल 8000रूपए में खरीदकर लाया था। पुलिस जांच में सामने आया कि दोस्तों में दबदबा बनाने तथा हवाबाजी के लिए यह पिस्टल खरीदकर लाया था जिसे पुलिस द्वारा बरामद कर लिया गया है।

पुलिस जांच में सामने आया कि आरोपी नशेड़ी किस्म का व्यक्ति है और गांजे का नशा करता है। आरोपी के खिलाफ इससे पहले भी दिल्ली में लूट का एक मुकदमा दर्ज है जिसमें वह जेल जा चुका है और जमानत पर बाहर आया हुआ था। पुलिस पूछताछ पूरी होने के पश्चात आरोपी को अदालत में पेश करके जेल भेजा जाएगा।