September 28, 2024

देसी कट्टा व जिंदा कारतूस सहित आरोपी गिरफ्तार

Faridabad/Alive News : थाना प्रभारी जितेन्द्र की टीम ने आरोपी अवैध हथियार रखने के मामले में आरोपी को गिरफ्तार किया है। बता दें कि आरोपी के कब्जे से देसी कट्टा व जिंदा कारतूस बरामद किया है।

पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी रितेश उर्फ पोलीो अजय नगर पार्ट-2 पल्ला का रहने वाला है। आरोपी को अपराध शाखा टीम एएसआई भगत, सिपाही अमित व जय प्रकाश ने अपने गुप्त सूत्रों से प्राप्त सूचना से पुस्ता रोड़ बसंतपुर के पास से काबू किया है। आरोपी की तलाशी लेने पर आरोपी से देसी कट्टा व जिंदा रोंद बरामद हुआ है। आरोपी के खिलाफ थाना पल्ला में अवैध हथियार रखने की धारों में मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार किया है।

आरोपी से पूछताछ में सामने आया कि आरोपी वारदात के समय लोगो में भय बनाने के लिए देसी कट्टे को शाहदरा दिल्ली किसी अनजान व्यक्ति से 4000 रुपए में खरीद कर लाया था। आरोपी पर पूर्व में थाना पल्ला में तथा दिल्ली में चोरी व अवैध हथियार के 4 मुकदमें दर्ज है। आरोपी से पूछताछ के दौरान वाहन चोरी का एक और मुकदमें का खुलासा हुआ। जिसमें आरोपी ने एक ऑटो को हरकेश नगर पल्ला में घर के बाहर से चोरी किया था। जिसको आरोपी नम्बर प्लेट हटाकर चला रहा था। जिसकी सीएनजी खत्म होने पर आरोपी ऑटो को पल्ला एरिया में छोड दिया था। जिसको पल्ला पुलिस के द्वारा 27 मई को बरामद कर लिया गया था। आरोपी को पूछताछ के बाद अदालत में पेश कर जेल भेजा गया।