July 4, 2024

तीन चोरी के मामलों में आरोपी काबू, बाइक, ऑटो और सोने की अंगूठी बरामद

Faridabad/Alive News: अपराध शाखा सेक्टर-85 ने शातिर चोर को गिरफ्तार किया है। चोर की पहचान इरशाद निवासी मवई के रूप में हुई है। पुलिस ने आरोपी से तीन वारदातों को सुलझाते हुए 1 ऑटो, 1 मोटरसाइकिल और सोने की अंगूठी बरामद किया है।

क्राइम ब्रांच की टीम में सूचना के आधार पर 31 मई को आरोपी को फरवरी 2024 के ऑटो चोरी के मुकदमे में मवई के पास से गिरफ्तार किया था। आरोपी के कब्जे से चोरी का ऑटो बरामद किया गया। आरोपी ने ऑटो खेड़ीपुल एरिया स्थित उमंग गार्डन से चोरी किया था। दिसंबर 2023 में आदर्श नगर एरिया से एक मोटरसाइकिल भी चोरी की थी। इस मामले में आरोपी के कब्जे से चोरी की एक मोटरसाइकिल बरामद की गई।

मामले में की गई जांच के दौरान आरोपी ने बताया कि उसने अप्रैल 2024 में पल्ला एरिया में अपने एक साथी के साथ मिलकर एक घर से सोने की अंगूठी तथा 20,000 भी चोरी किए। पुलिस द्वारा इस मामले में आरोपी के कब्जे से सोने की अंगूठी बरामद की है। पुलिस जांच में सामने आया कि आरोपी नशा करता है और नशे की आपूर्ति के लिए चोरी की वारदातों को अंजाम देता है। इससे पहले भी आरोपी के खिलाफ एक मुकदमा स्नैचिंग का तथा एक मुकदमा अवैध हथियार का दर्ज है जिसमें आरोपी जेल भी जा चुका है। पुलिस पूछताछ के बाद आरोपी को अदालत में पेश करके जेल भेज दिया गया है।