May 20, 2024

चोरी के मामले में आरोपी गिरफ्तार, सीएनजी ऑटो बरामद

Faridabad/Alive News: क्राइम ब्रांच 48 प्रभारी जगबीर सिंह की टीम ने चोरी के मुकदमे में एक आरोपी को गिरफ्तार किया है।बता दें कि आरोपी के कब्जे से चोरी का एक ऑटो भी बरामद किया है ।

पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि गिरफ्तार किए गए आरोपी का नाम जाबिद है जो मेवात के घासेड़ा गांव का रहने वाला है। क्राइम ब्रांच की टीम ने गुप्त सूत्रों की सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए आरोपी को सेक्टर 58 के चोरी के जुलाई 2022 के चोरी के मुकदमे में गिरफ्तार करके उसके कब्जे से चोरी का ऑटो बरामद किया गया।

पुलिस जांच में सामने आया कि आरोपी पहले भी चोरी की कई वारदातों को अंजाम दे चुका है जिसमें वह गुड़गांव में 2, दिल्ली तथा फरीदाबाद में एक-एक वारदात में जेल की सजा काट चुका है। आरोपी ने इससे पहले सीएनजी ऑटो की एक अन्य चोरी की वारदात को अंजाम दिया था जिसमें पुलिस ने कार्रवाई करते हुए 30 जनवरी को आरोपी के कब्जे से चोरी का सीएनजी ऑटो बरामद किया था।

पुलिस जांच में सामने आया कि आरोपी ऑटो चलाने का काम करता है और चोरी की आदत के चलते वह इस प्रकार की वारदातों को अंजाम देता है। आरोपी पकड़े जाने पर जेल चला जाता है और जेल से आने के बाद फिर से चोरी की वारदातों को अंजाम देना शुरू कर देता है। पुलिस पूछताछ पूरी होने के पश्चात आरोपी को अदालत में पेश करके जेल भेज दिया गया है।