June 30, 2024

हनी ट्रैप के मामले में आरोपी गिरफ्तार

Faridabad/Alive News: क्राइम ब्रांच सेक्टर 30 प्रभारी अश्वनी कुमार की टीम ने हनी ट्रैप के मामले में महिला आरोपी को गिरफ्तार किया है।

पुलिस प्रवक्ता ने मामले में अधिक जानकारी देते हुए बताया कि शिकायतकर्ता कमल सिंह ने अपनी शिकायत में बताया कि वह प्रॉपर्टी बेचने खरीदने का काम करता है।शिकायतकर्ता को 2 मई को व्हाट्सएप कॉल के माध्यम से प्रॉपर्टी खरीदने के लिए आरोपी महिला का फोन आया। जिस पर शिकायतकर्ता ने बताया कि वह अपने ऑफिस सेक्टर 85 में आकर मिलेगा।

जिसके बाद आरोपी महिला शिकायतकर्ता के आफिस पर ऑटो मे आई और अपना परिचय शिकायतकर्ता को दिया। आरोपी महिला ने कहा कि जो दरखास्त मैट्रो हास्पीटल के खिलाफ आपने दे रखी है उसे वापिस ले लो नही तो आपको मेरा नाम पता है दिशा गौतम है। मैने पहले भी कई लोगो को अपना शिकार बनाया है और झुठे बलात्कार के मुकदमों में फंसाया है आपको याद होगा कि कुछ दिन पहले मीडिया मे मेरी बाहर चली थी। आरोपी महिला ने पहले भी कई लोगों को शिकार बनाया है और झुठे बलात्कार के केसो मे फंसाया है। आरोपी महिला ने बताया कि उसने पलवल में एक पुलिसकर्मी का क्या हाल किया है वह आज तक अपनी ड्युटी पर नही चढ पाया है उसकी जमीन तक बिकवा दी है उसको मैने रोड पर लाकर खडा कर दिया है।

आरोपी महिला ने मैट्रो हास्पीटल सैक्टर 12 नोएडा सिद्धार्थ जैन के खिलाफ भी एक शिकायत थाना सेक्टर-24 नोएडा में दी थी। उसका भी मैने बहुत बुरा हाल किया है और शिकायतकर्ता से कहा वही हाल अब तेरा होना है या तो मैट्रो हास्पीटल के खिलाफ जो शिकायत निपटारा कर ले। आरोपी महिला की और राजेश वशिष्ट जो METRO HOSPITAL SECTOR 16 फरी0 मे कर्मचारी है हम मिलकर तेरा बहुत बुरा हाल कर देंगे। आरोपी महिला और राजेश वशिष्ट की बडे- बडे अफसरो से जान- पहचान है और हमारी चंडीगढ तक पहुंच है। इसके साथ ही महिला आरोपी शिकायतकर्ता से पैसे की डिमांड करने लगी।

आरोपी महिला दिशा गौतम ने कहा कि मेरे खिलाफ पलवल मे हनीट्रैप व कई अन्य मुकदमे दर्ज है जिसमे राजेश वशिष्ट ने आज कर भी गिरफ्तारी नही होने दी अब तुम राजेश वशिष्ट के साथ निपटारा कर लो वरना तुमे झुठे बलात्कार के केस मे फंसा कर अंदर करवा दुंगी और तुम राजेश और मुझे नही जानते तुझे राजेश जान से मार देगा अब तुम शिकायत भी वापिस लेगो और मुझे पैसे भी देगो।

शिकायतकर्ता की शिकायत पर थाना खेड़ी पुल में झूठ बलात्कार के आरोप में फसने व से मारने की धमकी इत्यादि धाराओं में मुकदमा दर्ज कर तफ्तीश के दौरान आरोपी महिला को उसके घर सेक्टर 88 आरपीएस सोसाइटी से एएसआई मुबारक, मुख्य सिपाही संदीप, महिला सिपाही सुषमा की टीम ने गिरफ्तार किया है। आरोपी महिला को मुकदमे में पूछताछ के लिए अदालत में पेश कर 3 दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया है।