July 4, 2024

ईंट मारकर व्यक्ति की हत्या के मामले में आरोपी गिरफ्तार

Faridabad/Alive News: 27, 28 जून की रात को थाना पल्ला क्षेत्र गांव तिलपत की मनोज कॉलोनी में व्यक्ति राकेश, वर्ष-35 वासी गांव, समेरा जिला मथुरा, उत्तर प्रदेश का रहने वाला था। उस व्यक्ति के सिर मे ईंट मार कर हत्या कर दी गई। शव का पोस्टमार्टम बीके अस्पताल में कराया गया। अपराध शाखा टीम के द्वारा मामले में कारगर कार्रवाई करते आरोपी को गिरफ्तार कर मामले को सुलझाया गया।

एसीपी अमन यादव ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी साहिल उर्फ उल्टा वर्ष-18 उत्तर प्रदेश के जालोन जिले के गांव भदरी का रहने वाला है। जो वर्तमान में तिलपत गांव में किराए पर रह रहा है। आरोपी को अपराध शाखा टीम ने अपने गुप्त सूत्रों से प्राप्त सूचना पर बदरपुर बोर्डर दिल्ली से गिरफ्तार किया है। आरोपी से पूछताछ में सामने आया कि वह मृतक राकेश व अपने अन्य दोस्तो के साथ शराब पी रहा था। इसी दौरान दोनों में किसी बात को लेकर कहा सुनी हुई और उसने पास में ही रखी ईंट से वार करते ही राकेश के सिर में चोट लगी। लगातार ईंट से राकेश सिर में वार करता रहा और फिर मौके से फरार हो गया।

मृतक के भाई सुरेश की शिकायत पर अनजान व्यक्ति के खिलाफ थाना पल्ला में हत्या की धाराओं के अंतर्गत मुकदमा दर्ज किया गया था। जिस पर कार्रवाई करते हुए आरोपी साहिल उर्फ उल्टा को आज अपराध शाखा डीएलएफ ने गिरफ्तार किया है। आरोपी मृतक के आस पास ही गांव तिलपत में किराए पर रहता है। मामले में जांच जारी है