May 20, 2024

5.86 ग्राम स्मैक तस्करी के मामले में आरोपी को किया गिरफ्तार

Faridabad/Alive News: क्राइम ब्रांच डीएलएफ प्रभारी सिंह की टीम ने नशा तस्करी के मुकदमे में एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। क्राइम ब्रांच की टीम ने गुप्त सूत्रों की सूचना के आधार पर आरोपी को अवैध नशे सहित एसजीएम नगर थाना एरिया से काबू किया था। आरोपी के कब्जे से 5.86 ग्राम स्मैक बरामद की गई। आरोपी ने बताया कि यह नशा वह दिल्ली के किसी व्यक्ति से 13500 रुपए में खरीदकर लाया था जिसकी पुलिस द्वारा जांच किए जा रही है।

पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि गिरफ्तार किए गए आरोपी का नाम अमन है जो एनआईटी एरिया का रहने वाला है। मामले में गहनता से पूछताछ करने के लिए आरोपी को थाने लाकर उसके खिलाफ एनडीपीएस एक्ट की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज करके मामले में पूछताछ शुरू की गई।

पुलिस पूछताछ में सामने आया कि आरोपी नशा करने का आदि है और स्मैक का नशा करता है। पुलिस जांच में यह भी सामने आया कि आरोपी इससे पहले शराब तस्करी के एक मुकदमे में जेल की सजा भी कट चुका है। मामले में गहनता से पूछताछ करने के लिए आरोपी को अदालत में पेश करके पुलिस रिमांड पर लिया जाएगा और आरोपी को नशा सप्लाई करने वाले उसके साथी की धरपकड़ की जाएगी।