June 20, 2024

LED और सैटअप बॉक्स चोरी करने के जुर्म में आरोपी गिरफ्तार

Faridabad/Alive News: फरीदाबाद की गांधी कॉलोनी में रहने वाले एक शख्स ने अस्पताल में सफाई का काम करता है। बताया जा रहा है कि उसने अपने साथियों के साथ मिलकर चोरी की वारदात को अंजाम दिया। आरोपियो की धर-पकड़ के दिए गए दिशा निर्देश के तहत कार्रवाई करते हुए थाना एनआईटी प्रभारी सुनीता की टीम ने घरो मे चोरी करने वाले आरोपी को गिरफ्तार किया है।

पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी का नाम साहिल है आरोपी फरीदाबाद की गांधी कॉलोनी का रहने वाला है। आरोपी एक अस्पताल में सफाई का काम करता है। आरोपी ने अपने साथी के साथ मिलकर 2 सितंबर की रात को घर में चोरी की वारदात को अंजाम दिया था। शिकायतकर्ता ने किसी अनजान आरोपी के खिलाफ थाना एनआईटी में शिकायत दी।

शिकायत पर मामला दर्ज कर कार्रवाई करते हुए शिकायकर्ता के घर के आस पास के सीसीटीवी फुटेज चेक किए गए जिसमें आरोपी की पहचान हुई थी। पुलिस टीम ने आरोपी को अपने सूत्रो से प्राप्त सूचना से ओल्ड रेलवे स्टेशन के पास से चोरी के मामले में गिरफ्तार किया गया है। आरोपी से LED टीवी और सैट एप बाक्स बरामद किए गए है। आरोपी को अदालत में पेश कर 2 दिन के पुलिस रिमांड पर लिया गया है। आरोपी से पूछताछ जारी है। आरोपी के अन्य साथी को जल्द गिरफ्तार कर मामले में चोरी किए गए अन्य सामान को बरामद किया जाएगा।