May 22, 2024

लड़की से दुष्कर्म करने वाला आरोपी गिरफ्तार

Faridabad/Alive News : थाना सेंट्रल प्रभारी इंस्पेक्टर गीता की टीम ने बलात्कार के जुर्म में एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि गिरफ्तार किए गए आरोपी का नाम गौतम है जो फरीदाबाद के भतोला गांव का रहने वाला है। आरोपी टेंट लगाने का काम करता है। पीड़ित लड़की के पिता हलवाई का काम करते हैं इसीलिए आरोपी का पीड़ित लड़की के घर आना जाना लगा रहता था।

एक दिन आरोपी ने पीड़िता को घर पर अकेला देखकर उसके साथ जबरदस्ती शारीरिक संबंध बनाए व पीड़िता के फोटो खींचकर फोटो को वायरल करने की धमकी देकर उसके साथ बार-बार जबरदस्ती शारीरिक संबंध बनाता रहा तथा इसके बारे में किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी देने लगा। पीड़िता ने दिनांक 30 जुलाई को इसकी शिकायत महिला थाना सेंट्रल में दी। जिसके आधार पर आरोपी के खिलाफ बलात्कार की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज करके आरोपी की तलाश शुरू की गई।

महिला थाना की टीम ने आरोपी को पकड़ने के लिए कई स्थानों पर रेड डाली परंतु आरोपी पुलिस की गिरफ्त से बचने के लिए बार-बार जगह बदल रहा था। गुप्त सूत्रों की सूचना के आधार पर आरोपी को काबू किया गया। पुलिस पूछताछ में सामने आया कि आरोपी काफी समय से पीड़ित लड़की को जानता था और उसने मौके का फायदा उठाकर उसके साथ बलात्कार की वारदात को अंजाम दिया। पुलिस पूछताछ पूरी होने के पश्चात आरोपी को अदालत में पेश करके जेल भेज दिया गया है।