May 19, 2024

अवैध हथियार रखने के जुर्म में आरोपी गिरफ्तार, सूरजकुंड थाने में मामला दर्ज

Faridabad/Alive News: थाना सूरजकुंड प्रबंधक की टीम पुलिस चौकी अंखीर ने अवैध हथियार सहित एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि आरोपी पर पहले भी अवैध हथियार का 1 मामला दर्ज है। साथ ही आरोपी नशे की पूर्ति के लिए चोर जैसे वारदात को भी अंजाम देता है।

मिली जानकारी के अनुसार आरोपी का नाम सद्दाम (27) है। आरोपी फरीदाबाद के बडखल गांव का रहने वाला है। पुलिस चौकी इंचार्ज ओमप्रकाश देशवाल की टीम ने गस्त के दौरान बडखल झील वाले रोड से आरोपी को काबू किया है। आरोपी पुलिस टीम को देख कर भागने लगा था। आरोपी से तलाशी के दौरान एक देसी कट्टा बरामद किया गया है।

आरोपी के खिलाफ थाना सूरजकुण्ड में अवैध हथियार रखने की धाराओं में मामला दर्ज कर गिरफ्तार किया है। आरोपी से पूछताछ में सामने आया कि आरोपी देसी कट्टे को दिल्ली वाली मस्जिद वाले रोड बडखल किसी आने जाने वाले अनजान व्यक्ति से वारदातों को अंजाम देने के लिए 1700/-रु में खरीद कर लाया था।

आरोपी पर पहले भी चोरी के 3 व अवैध हथियार का 1 मामला दर्ज है। आरोपी वेल्डर का काम करता है। आरोपी नशा करने का आदी है। नशे की पूर्ती के लिए चोरी की वारदातो को अनजाम देता है। आरोपी को पूछताछ के बाद अदालत में पेश कर जेल भेजा गया।