May 20, 2024

चोरी की मोटरसाइकिल सहित आरोपी गिरफ्तार

Faridabad/Alive News: एनआईटी प्रभारी नरेश कुमार की टीम ने वाहन चोरी करने वाले आरोपी को सूरजकुंड गोल चक्कर के पास से पलवल से चोरी की मोटरसाइकिल सहित काबू किया है। बता दें कि आरोपी पर गुरुग्राम में चोरी की 6 मुकदमे दर्ज हैं  

पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी गुल्फाम उर्फ पुतिया गांव पचगांव नूहं का रहने वाला है। आरोपी को अपराध शाखा एनआईटी की टीम ने गस्त के दौरान अपने गुप्त सूत्रों से प्राप्त सूचना से चोरी की मोटरसाइकिल सहित काबू किया है। मोटरसाइकिल से संबंध में पलवल के थाना कैम्प में मुकदमा दर्ज है। आरोपी के खिलाफ बरामद की गई मोटरसाइकिल के संबंध में अलग से से मुकदमा थाना सूरजकुंड में संबंधित धाराओं में दर्ज कर गिरफ्तार किया है।

आरोपी से पूछताछ के दौरान थाना डबुआ के 2 चोरी के मुकदमों का खुलासा हुआ है। जिसमें आरोपी से एक और मोटरसाइकिल को बरामद कर लिया गया है। आरोपी पर गुरुग्राम में मोटरसाइकिल चोरी के 6 मुकदमे दर्ज है। जिन मुकदमा में आरोपी जमानत पर चल रहा है। आरोपी को पूछताछ के बाद अदालत में पेश कर जेल भेजा गया। आरोपी को अन्य मुकदमे में पूछताछ के लिए अदालत से प्रोडक्शन वारंट पर लेकर पूछताछ की जाएगी।