June 27, 2024

चोरी की मोटरसाइकिल सहित आरोपी गिरफ्तार

Faridabad/Alive News : अपराध शाखा सेंट्रल प्रभारी दीपक लोहान की टीम ने चोरी के मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। बता दें कि आरोपी के कब्जे से चोरी की मोटरसाइकिल बरामद की गई है

पुलिस प्रवक्ता ने मामले में अधिक जानकारी देते हुए बताया कि गिरफ्तार किए गए आरोपी का नाम मनोज है जो मथुरा का रहने वाला है और फिलहाल फरीदाबाद के डबुआ एरिया में रह रहा था। क्राइम ब्रांच की टीम ने गुप्त सूत्रों की सूचना के आधार पर नाका लगाकर आरोपी को बीपीटीपी एरिया से चोरी की मोटरसाइकिल सहित काबू किया था। आरोपी से जब मोटरसाइकिल के कागजात मांगे गए तो वह कोई दस्तावेज प्रस्तुत नहीं कर सका।

इसके पश्चात आरोपी के खिलाफ थाने में मुकदमा दर्ज करके गहनता से पूछताछ की गई जिसमें आरोपी ने बताया कि यह मोटरसाइकिल उसने 2 मई को बदरपुर मेट्रो स्टेशन के पास से चोरी की थी। पुलिस जांच में सामने आया कि आरोपी के खिलाफ इससे पहले भी चोरी के पांच मुकदमे दर्ज हैं। आरोपी भीड़भाड़ वाले स्थान पर लोगों की जेब काटता है और मोबाइल या पैसे जो भी हाथ लगते हैं चोरी कर लेता है। पुलिस पूछताछ पूरी होने के पश्चात आरोपी को अदालत में पेश करके जेल भेज दिया गया है।