October 2, 2024

अकॉर्ड हॉस्पिटल ने पुलिस कर्मियों के लिए तनाव रहित वर्कशॉप का किया आयोजन

Faridabad/Alive News: सीपी विकास अरोड़ा ने कहा कि आधुनिक भागदोड़ के युग में अधिकारियों और कर्मचारियों को कार्यालय में तनाव मुक्त कार्य के लिए कुछ नियमों की पालना करनी होगी। जिससे वह हर्ष और उल्लास के साथ अपने कार्यों को बेहतर ढंग से कर सकें। उन्होंने कहा कि अधिकारी व कर्मचारियों को एक शेड्यूल निर्धारित कर लेना चाहिए। इसके अनुरूप नियमित रूप से अपने कार्यालय के कार्य को अमलीजामा पहनाना चाहिए।

पुलिस प्रवक्ता सुबे सिंह ने बताया कि पुलिस आयुक्त विकास अरोड़ा ने गाने के माध्यम से “एक दिन बिक जाएगा माटी के मोल, जग में रह जाएंगे प्यारे तेरे बोल” उन्होंने कहा कि हमें अच्छे कार्य करने चाहिए उसी से खुशी मिलती है। यह कार्यशाला डीएवी पब्लिक स्कूल सेक्टर 30 पुलिस लाइन में आयोजित की गई। अकोर्ड हॉस्पिटल द्वारा आयोजित कार्यशाला में तनाव मुक्त क्रियान्वयन के बारे में कई विशेषज्ञों ने सुझाव व अनुभव साझा किया।

हरियाणा सरकार द्वारा अकॉर्ड हॉस्पिटल पैनल में शामिल किया गया है। जिसमें हरियाणा गवर्नमेंट के कर्मचारी अधिकारी इसमें अपना इलाज करा सकेंगे। अकॉर्ड हॉस्पिटल के चेयरमैन डॉ. प्रबल राय और प्रबंधन द्वारा 1 जनवरी से 31 मार्च तक तीन माह तक अकॉर्ड हॉस्पिटल में सभी विभागों के कर्मचारियों और अधिकारियों तथा उनके परिजनों का फ्री में स्वास्थ्य जांच सेवाएं और फिजियोथेरेपी वगैरह की सुविधाएं दी जाएंगी।

अकॉर्ड हॉस्पिटल के डॉ. शंकर गोयंका ने कहा कि जिसकी मस्ती जिंदा है, उसकी हस्ती जिंदा है। अपने काम के साथ-साथ शरीर का भी ध्यान रखना जरूरी है। उन्होंने कहा कि परिवार को और अपने आप को भी समय अवश्य दें। डॉक्टर दीपेश शर्मा ने कहा कि कार्यालय में कुर्सी पर बैठकर कई एक्टिविटी करके कैसे अपने और अपने साथियों को खुश रख सकते हैं और कार्यालय का बेहतर क्रियान्वयन कष्ट कर सकते हैं।

अकॉर्ड हॉस्पिटल के मैनेजिंग डायरेक्टर डॉक्टर प्रबल राय ने पुलिस आयुक्त का स्वागत फूलों का गुलदस्ता देकर दिया। उन्होंने गवर्नमेंट के कर्मचारियों के लिए निशुल्क ओपीडी का कार्ड भेंट किया। कार्यशाला में डीसीपी नीतीश अग्रवाल, नगर निगम के संयुक्त आयुक्त अभिषेक मीणा, डीपीआरओ राकेश गौतम, एकॉर्ड अस्पताल के चेयरमैन एवं मैनेजिंग डायरेक्टर डॉ. प्रबल रॉय, गैस्ट्रोइंट्रोलॉजिस्ट डायरेक्टर डॉक्टर आरसी सोनी, चेयरमैन ऑर्थोपेडिशियन डॉक्टर युवराज अग्रवाल, चेयरमैन कार्डिओलॉजिस्ट डायरेक्टर ऋषि गुप्ता, चेयरमैन नेफ्रोलॉजिस्ट डॉक्टर जितेंद्र कुमार, चेयरमैन न्यूरोलॉजिस्ट डॉक्टर रोहित गुप्ता सहित सभी एसीपी सभी उपस्थित रहे।