May 20, 2024

लाखों के जेवरात लेकर हुए फरार, मामला दर्ज

Palwal/AliveNews : नेशनल हाईवे-19 पर ईको कार चालक एक फौजी की पत्नी को बेहोश कर लाखों रुपए के जेवरात लूटकर फरार हो गया। पुलिस ने फौजी की शिकायत पर अज्ञात गाड़ी चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

कैंप थाना प्रभारी यादराम ने बताया कि बहीन गांव निवासी जिले सिंह ने दी शिकायत में कहा है कि वह फौज में नौकरी करता है और 21अप्रैल को अपने परिवार के साथ फौज से घर लौटकर आ रहा था। पीड़ित का कहना है कि पलवल बस स्टेंड से होडल के लिए एक ईको कार नंबर यूपी 15 सीएस-9684 में अपनी पत्नी को बिठा दिया और दोनों पिता-पुत्र कुछ सामान खरीदने लगे। इस दौरान कार चालक पीड़ित की पत्नी को कार सहित बस स्टेंड से लेकर चला गया।

पीड़ित का आरोप है कि अभी वे दूसरी सवारी का इंतजार ही कर रहे थे कि उसकी पत्नी का फोन आया कि कार चालक उसे बेहोशी की हालत में केजीपी-केएमपी चौक पर छोड़कर चले गए है। दोनों पिता-पुत्र मौके पर पहुंचे तो देखा की बैग को क्यूफिक्स से चिपकाया हुआ था। पीड़ित ने बैग की तलाशी ली तो उसमें से लाखों रुपए के आभूषण गायब थे। पीडि़त का कहना है कि जब उसने अपनी पत्नी को कार में बिठाया था। तो उसके बेटे ने कार का नंबर नोट किया था। फिलहाल पुलिस कार की तलाश में जुटी हुई है।