May 5, 2024

ऐलनाबाद विधानसभा उपचुनाव में अभय सिंह चौटाला होंगे इनेलो प्रत्याशी

Chandigarh/Alive News : इनेलो ने आज ऐलनाबाद विधानसभा उपचुनाव के उम्मीदवार को लेकर मंथन किया और उपचुनाव के लिए अभय सिंह चौटाला को इनेलो का उम्मीदवार बनाया है। चौपटा में आयोजित महापंचायत में इसका फैसला लिया गया। पूर्व मुख्यमंत्री ओम प्रकाश चौटाला की उपस्थिति में आयोजित महापंचायत में इनेलो नेताओं ने जनता से पूछा कि उम्मीदवार किसे बनाया जाए। जिसके बाद जनता ने अभय सिंह चौटाला के नाम पर मोहर लगाई।

इनेलो प्रदेश कार्यकारिणी की बैठक में ओम प्रकाश चौटाला ने अपने संबोधन में कहा कि चुनाव निश्चित रूप से आपकी पार्टी का प्रत्याशी जीतेगा। इनेलो प्रत्याशी के आगे सभी पार्टियों के उम्मीदवारों की जमानत जब्त होगी।

बीजेपी और कांग्रेस के पास ऐलनाबाद उपचुनाव में उतारने के लिए उम्मीदवार तक नहीं है। दूसरी पार्टियों के नेता बैठक करने तक ही सीमित है। भाजपा के पास मैदान में उतारने के लिए उम्मीदवार तक नहीं है जबकि प्रभारी और सह प्रभारी पहले ही नियुक्त कर दिए गए हैं। उम्मीदवारों के बिना ही प्रभारियों की नियुक्ति की जा रही है। जजपा के पास अपना न तो झंडा और ना ही डंडा इसके बाद भी वह बैठक कर रहे हैं। आपको 4 साल का इंतजार न करना पड़े इसके लिए आपके पास चुनाव जीतने का यह बड़ा मौका है।

अगर आपकी पार्टी का प्रत्याशी जीतेगा तो सत्ता में खलबली मच जाएगी। गठबंधन टूट जाएगा, सरकार अस्थिर हो जाएगी। ऐलनाबाद चुनाव नतीजों का असर पूरे देश में पड़ेगा। निश्चित रूप से परिस्थिति बदलेगी।