April 24, 2024

निगम पार्षद एवं मेयर चुनाव सिंबल पर लड़ेगी आप पार्टी

Faridabad/Alive News: आम आदमी पार्टी प्रदेश के जिलों में होने वाले पंचायत एवं निगम चुनावों में पार्टी सिंबल पर लड़ेगी। इसके लिए व्यापक स्तर पर तैयारी कर ली गई है और अधिक से अधिक सीटों पर आम आदमी पार्टी जीत हासिल करेगी। धरमबीर भड़ाना रविवार को पार्टी की एन आई टी विधानसभा के वार्ड नं 8 में आयोजित मीटिंग को मुख्य अतिथि के रूप में संबोधित कर रहे थे।

बैठक की अध्यक्षता अभिषेक गौस्वामी द्वारा की गई। जिसमें एनआईटी विधानसभा अध्यक्ष सन्तोष यादव, संगठन मंत्री विनोद भाटी मुख्य रूप से उपस्थित रहे। आज कार्यक्रम में वार्ड-8 की कार्यकारणी की घोषणा की गई। धरमबीर भड़ाना ने अपने संबोधन में उपस्थित कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि अभिषेक गोस्वामी जाने माने समाजसेवी एवं आम आदमी पार्टी के कर्मठ कार्यकर्ता हैं और वार्ड-8 से आगामी नगर निगम चुनाव लड़ने की तैयारी भी कर रहे हैं।

बैठक में पार्टी के शीर्ष नेतृत्व के आदेश अनुसार वार्ड- 8 की कार्यकारणी की घोषणा की है। नवनियुक्त सभी पदाधिकारी पूरे वार्ड में पार्टी की योजनाओं और पार्टी की विचारधारा को जन-जन तक पहुंचाने का कार्य करेंगे। इस मौके पर एन आई टी विधानसभा अध्यक्ष संतोष यादव ने अभिषेक गोस्वामी की हौसलफसाई करते हुए कहा कि
मुझे पूर्ण विश्वास है कि नगर निगम चुनागों में पार्टी बेहतरीन प्रदर्शन करेगी।

हरियाणा में आम आदमी पार्टी की शुरुआत फरीदाबाद नगर निगम से ही होगी और जो कार्य दिल्ली की गरीब जनता के लिए किए हैं, वही सारे कार्य हरियाणा की जनता के लिए भी किये जायेंगे। उन्होंने सभी नवनियुक्त पदाधिकारियों को शुभकामनाएं भी दी और कहा कि मुझे पूर्ण विश्वास है कि जिलाध्यक्ष धरमबीर भड़ाना की अगवाई में पार्टी न सिर्फ एन आई टी बल्कि पूरे फरीदाबाद को शीर्ष पर ले जाने का कार्य करेंगे।

बैठक में मुख्य रूप से शिरकत करने पहुंचे संगठन मंत्री विनोद भाटी ने कहा कि फरीदाबाद में जल्द ही निगम के चुनाव होने वाले हैं। इसके साथ ही जिला पंचायत के चुनाव भी होंगे। आम आदमी पार्टी पूरी तैयारी के साथ मजबूती से पार्टी सिंबल पर चुनाव लड़ेगी। इसको लेकर तैयारी कर दी गई हैं और लगभग सभी वार्डों में उम्मीदवारों को तैयार किया जा रहा है।

आज के कार्यक्रम में वार्ड-8 से के. के. गौस्वामी को संयोजक, उपाध्यक्ष पद के लिए प्रवीन धनकड़, गोधन बिष्ट, जतिन कोड़ा, रोहित और प्रवीन खत्री को बनाया गया। संगठन मंत्री पद पर अमृत लाल को, कोषाध्यक्ष पद पर कपिल शर्मा, सचिव पद पर विनय कुमार, सह-सचिव पद पर विकास शुक्ला, प्रवक्ता पद पर कुलजीत सिंह, सतवीर बिष्ट, दादा विश्वनाथ, योगेंद्र कोहली, कपिल देव शर्मा को और कार्यकारिणी सदश्य पद पर शक्ति, नरेंद्र शर्मा को नियुक्त किया गया।