April 28, 2024

आम आदमी पार्टी ने शहीदे आजम भगत सिंह को दी श्रद्धांजलि

Faridabad/Alive News : जब एक नौजवान अपने घर की पालन-पोषण करने की स्थिति में आता है, उस उम्र में उस नौजवान ने देश की आजादी का सपना देख और मात्र 23 साल की उम्र में अपने प्राणों की कुर्बानी दी। आज हिन्दुस्तान ही नहीं, बल्कि विश्व में लोग शहीद भगत सिंह के कायल हैं। शहीद भगत सिंह का सपना था आजाद भारत का। उक्त वक्तव्य आम आदमी पार्टी के जिला अध्यक्ष धर्मबीर भड़ाना ने एन.एच.5 स्थित गोलचक्कर पर शहीद भगत सिंह की प्रतिमा पर पुष्प अर्पित करते हुए कहे।

भड़ाना ने कहा कि भगत सिंह ने आजादी का जो सपना देखा था, आजादी के बाद की जो भारत की तस्वीर देखी थी, वह आज भी अधूरा है। उनका सपना था, देश के हर नागरिक को मुफ्त चिकित्सा, शिक्षा मिले, आवास मिले, मगर आज भी वह अधूरा है। अरविद केजरीवाल ही केवल एकमात्र ऐसे शख्स हैं, जो उनके सपने को पूरा कर सकते हैं। भड़ाना ने कहा कि जब तक देश के किसानों के हाथों में आजादी नहीं आती, मजदूरों के हाथों में आजादी नहीं और आम आदमी के हाथों में आजादी नहीं आती, उनका सपना अधूरा रहेगा।

उन्होंने कहा कि शहीदों से प्रेरणा लेकर युवाओं को अपने जीवन में आगे बढऩा चाहिए। शहीद हमारी अनमोल धरोहर है और हमें इनको संजोकर रखना चाहिए। इस मौके पर आम आदमी पार्टी के महिला साउथ जोन अध्यक्ष मंजू गुप्ता, दक्षिण हरियाणा व्यापारी प्रकोष्ठ के अध्यक्ष अमन गोयल, जिला सचिव भीम यादव, संगठन मंत्री विनोद भाटी, एडवोकेट दिनेश भारद्वाज, जिला प्रवक्ता सुनील ग्रोवर, उपाध्यक्ष रघुवर दयाल, श्रमिक संगठन के प्रधान राजकुमार, बल्लभगढ़ विधानसभा अध्यक्ष लोकेश अग्रवाल, एनआईटी 86 विधानसभा अध्यक्ष संतोष यादव, जिला उपाध्यक्ष नरेन्द्र शर्मा, के एल बंसल, तेजवंत सिंह बिट्टू, एडवोकेट डी एस चावला, मीडिया जिला प्रभारी शैलेन्द्र, कैलाश वैष्णव एवं जोगिन्द्र चंदीला ने शहीद भगत सिंह की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया और उनके चरणों में शत-शत नमन किया।