July 1, 2024

गड्ढे में गिरने से हुई युवक की दर्दनाक मौत, पढ़िए खबर

Faridabad/Alive News: हरियाणा के फरीदाबाद स्मार्ट सिटी में खोद कर छोड़ दिए गए गड्ढे में गिरने से युवक की दर्दनाक मौत हो गई। हादसा सोहना रोड पर हुआ। यहां पर काफी समय पहले सड़क के किनारे एफएमडीए विभाग द्वारा एक गड्डा खोदा गया, परंतु उसे विभाग शायद बंद करना भूल गया।

जानकारी अनुसार बीती देर रात युवक विमल उर्फ बल्लू अपने दोस्त से मिलकर बाइक पर वापस अपने घर जा रहा था। अंधेरा होने के चलते रोड किनारे खुला छोड़ा गया गड्ढा दिखाई नहीं दिया। युवक बाइक गड्ढे में जा गिरा। गड्ढे में गिरने से युवक की गर्दन में पाइप लगा और उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

वही सूचना के बाद पुलिस की टीम मौके पर पहुंची। शव को बाहर निकालकर पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल भिजवा दिया। वहीं इस मामले थाना मुजेसर एसएचओ दर्पण कुमार ने बताया की घटना की जांच की जा रही है। इस घटना में जिसका भी दोष पाया जाएगा, उसके खिलाफ उचित कानूनी कार्रवाई की जाएगी।वहीं मौके पर पहुंचे भीम आर्मी के जिला अध्यक्ष सुशील ने बताया कि पुलिस और प्रशासन की लापरवाही के चलते युवक की जान गई है।

काफी लंबे समय से जहां FMDA विभाग द्वारा गड्ढा खोदा हुआ था। काम खत्म होने के बाद उसे बंद करना चाहिए था, लेकिन नहीं किया गया। सुरक्षा के लिए यहां बैरिकेड भी नहीं लगाए गए थे। प्रशासन इस मामले में पूरी तरह से लापरवाह रहा।