October 20, 2021

महिलाओं की भीड़ ने नाबालिग को बेरहमी से पीटा, इलाज के दौरान हुई मौत

Jaipur/Alive News : राजस्थान के अलवर जिले से मॉब लिंचिंग का मामला सामने आया है। मामला अलवर जिले में बड़ौदामेव पुलिस थाना क्षेत्र के मीना बास गांव का है। बताया जा रहा है कि यहां 15 सितंबर को 17 वर्षीय दलित नाबालिग की भीड़ ने जमकर पिटाई की। दरअसल युवक बाइक से अपने घर जा रहा था। रास्ते में उसकी बाइक मेव समाज की 10 वर्षीय बच्ची से टकरा गई। इस पर बच्ची के साथ जा रही महिलाओं ने नाबालिग के साथ मारपीट शुरू कर दी। कुछ ही देर में वहां भीड़ इकट्ठा हो गई और नाबालिग के साथ बेरहमी से मारपीट की गई। मारपीट में गंभीर रूप से घायल नाबालिग ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। मृतक के परिजनों ने छह लोगों के खिलाफ नामजद मामला दर्ज कराया है। वहीं भाजपा ने इस मुद्दे पर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से जवाब भी मांगा है।

जानकारी के मुताबिक मृतक 15 सितंबर को मीना का बास गांव से अपने घर भटपुरा जा रहा था। बारिश की वजह से मीना का बास गांव की सड़क की हालत खराब हो चुकी है। इसी सड़क पर उसकी बाइक 10 वर्षीय एक बच्ची से टकरा गई। इसके बाद भीड़ ने रास्ता रोक लिया और उसके साथ जमकर मारपीट की। 

सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचे परिजनों ने पहले तो योगेश को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया, लेकिन जब तबीयत ज्यादा बिगड़ी तो उसे 16 सितंबर को जयपुर के एसएमएस अस्पताल में भर्ती कराया गया। उपचार के दौरान अस्पताल में उसकी शनिवार देर शाम मौत हो गई। रविवार दोपहर मृतक के परिजनों और ग्रामीणों ने शव अलवर-भरतपुर मार्ग पर रखकर विरोध जताया। मृतक के परिजनों को 50 लाख रुपये की आर्थिक सहायता एवं आरोपितों की गिरफ्तारी की मांग की। 

Related articles

दो ट्रको की भिड़त में 5 की मौत

Rajasthan/Alive News राजस्थान के सिरोही जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र में आज अल सुबह आगे चल रहे एक ट्रक को पीछे चल रहे एक ट्रक ने टक्कर मार दी जिससे ट्रक चालक समेत चार लोगो की मौत हो गई. थानाधिकारी आनंद कुमार ने बताया कि राष्ट्रीय राजमार्ग 62 पर सिरोही शहर से तीन किलोमीटर दूर […]

‘कैप्टन के इस्तीफे के बाद अशोक गहलोत अपनी कुर्सी को लेकर चिंतित’

Jaipur/Alive News : भाजपा की राजस्थान इकाई के अध्यक्ष सतीश पूनियां ने रविवार को कहा कि पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह के इस्तीफे के बाद राज्य के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत अपने भाग्य को लेकर चिंतित हैं। पूनियां ने कहा, “पंजाब के घटनाक्रम से पता चलता है कि कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं का भी पार्टी […]