May 3, 2024

एशियन अस्पताल में गर्भवती महिला की मौत को लेकर सौपा ज्ञापन

Faridabad/Alive News : एशियन अस्पताल के डाक्टरो की लालच की वजह से एक अमानवीयता कृत्य के कारण एक महिला व उसके गर्भ में पल रहे बच्चे की मौत के बाद आज गांव नाचौली के सैकडो लोगो ने उपायुक्त महोदय के नाम सिटी मजिस्ट्रेट कुमारी बलीना को ज्ञापन सौपा। मृतक श्वेता फरीदाबाद न्यायालय के अधिवक्ता सुनील नागर की भतीजी थी। जिस पर नागर ने कहा कि बुखार से पीडित व गर्भवती भतीजी को फरीदाबाद के एशियन अस्पताल में भर्ती कराया था ईलाज के दौरान उसके गर्भ में पल रहे बच्चे की भी मौत हो गई। हद तो तब हो गई जब अस्पताल ने 22 दिनो का बिल 18 लाख बताया और तत्काल चुकाने के लिए कहा।

परिजनो का कहना है कि इलाज के दौरान डॉक्टरों की लापवाही व लालच की वहज से महिला व उसके गर्भ में पल रहे बच्चे की मौत हो गई। यह हत्या एशियन अस्पताल के डाक्टरो के द्वारा पैसे ऐठने की लालच की वजह से हुई है। इस पर संज्ञान लेते हुए उपायुक्त फरीदाबाद ने पीडित परिवार को आश्वासन दिया है कि उपरोक्त सारी घटना की जांच उच्च स्तरीय अधिकारियो से कराई जाएगी। जिसके लिए एक कमेटी गठित कर दी गई है। कमेटी में एसडीएम फरीदाबाद और सीएमओ बी.के. हॉस्पिटल शामिल है, परन्तु पीडित परिवार ने जांच कमेटी में न्यायिक अधिकारी को भी शामिल किया जाने की मांग की है।

इस अवसर पर शिवदत्त वशिष्ठ, सतबीर शर्मा, सीताराम, पवन कौशिक, महेश नागर, विजय पाल नागर, दुशयन्त नागर, गिर्राज नागर, मास्टर ज्ञान सुरेन्द्र नागर सतबीर नागर टीकाराम नागर पप्पन नागर समस्त ग्रामवासी उपस्थित रहे।