May 19, 2024

मारपीट व धमकी देने के अलग-अलग तीन मामलों में 14 पर केस दर्ज

Palwal/Alive News: अलग-अलग थाना क्षेत्र के अंतर्गत मारपीट कर जान से मारने की धमकी देने के तीन मामले प्रकाश में आए है। दो मामलो में हथियार के बल जान से मारने की धमकी देने व एक मामले में जातिसूचक शब्दों से अपमानित करने का आरोप है। पुलिस ने पीडि़तों की शिकायतों पर 14 नामजद आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस प्रवक्ता संजय काद्यान के अनुसार गांव दुर्गापुर निवासी चंदरपाल ने शिकायत दर्ज कराई है कि गत 28 मई की रात दस बजे गांव निवासी राहुल, सचिन व रोहित ने घर में घुसकर लाठी-डंडा व कांच की बोतल से हमला कर दिया और देशी कट्टा दिखाकर जान से मारने की धमकी देते हुए मौके से फरार हो गए। इसी प्रकार गांव रायदासका निवासी प्रवीण ने शिकायत दर्ज कराई है कि गांव निवासी मुकेश, संदीप व गांव बामनीखेड़ा निवासी सोनू ने गत 27 मई की दोपहर एक बजे कमरे पर आए और जातिसूचक शब्दों का प्रयोग कर अपमानित करने लगे।

पीडि़त ने विरोध किया तो आरोपियों ने मिलकर लोहे की रोड से हमला कर दिया व जान से मारने की धमकी देते हुए मौके से फरार हो गए। इसी प्रकार गांव सुलतापुर निवासी पुनीत ने चांदहट थाना पुलिस को शिकायत दर्ज कराई है कि गत 28 मई की रात 9 बजे वह बाइक पर सवार होकर गांव रहीमपुर से अपने गांव जा रहा था।

रास्ते गांव बड़ौली निवासी करण, देवा, होशियार, श्यामवीर, जोगेंद्र, हरीश, भूरा व पप्पू ने रोक लिया और लाठी-डंडा व लोहे की रोड से हमला कर दिया। पीडि़त का आरोप है कि आरोपी उससे हजारों रुपये की नकदी, मोबाइल फोन व गले से सोने की चेन को लूटकर फरार हो गए। पुलिस ने पीडि़तों की शिकायतों के आधार पर आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।