September 29, 2024

सूर्या ऑर्थो अस्पताल में एक रक्तदान शिविर का आयोजन

Faridabad/Alive News: सूर्या हॉस्पिटल की सालगिरह के उपलक्ष्य में सूर्या अस्पताल में एक रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया। इसमें 101 यूनिट्स का कलेक्शन किया गया। सभी रक्तदाताओं को वीआईपी का दर्जा दिया गया।

इस शिविर के अयोजन मे मुख्यता रोटरी क्लब हेरिटेज के दीपक प्रसाद और उनके साथी फाउंडेशन अगेंस्ट थैलेसीमिया के रविंद्र दुदेजा, शक्ति सेवा दल से मोहन लाल अरोड़ा,कालू प्रधान, राजेंद्र भाटिया; संजय भाटिया;सूर्या अस्पताल से डॉक्टर सुरेश अरोड़ा,डॉक्टर राकेश मेहता, डॉक्टर करन अरोड़ा, डाक्टर रोहन मेहता(डोनर), रमेश, श्याम(डोनर),नंद किशोर(डोनर), पवन(पवन),संजय,वंशिका, दीनू और अन्य कई स्टाफ का सहयोग रहा।

रक्तदान करने वालों मे डाक्टर रोहन मेहता,डॉक्टर अंकिता, दर्शन भाटिया,सतीश अरोड़ा एडवोकेट, गांव बडोली, पाली और मेवला महाराजपुर के बहुत से रक्तदाता,राहुल के करीब 12 मित्र,अनिल नसवा,अमित भाटिया, डाक्टर करन अरोड़ा के मित्र रूहानी, अबीरा, अधिराज; विकास तनेजा,चंदर कांत, काजल भाटिया,मोहित विरमानी, टोनी पहलवान के सपुत्र, व बहुत से अन्य रक्तदाताओं का सहयोग रहा।

रोटरी क्लब और सूर्या ऑर्थो अस्पताल की तरफ़ से सभी को खानपान का सामान और गिफ्ट्स प्रदान किए गए।रमेश चंदीला द्वारा सबसे अधिक रक्तदाताओं को मोटिवेट कर के शिविर में लाया गया।रोटरी ब्लड बैंक के स्टाफ द्वारा न केवल बहुत मेहनत से रक्त इक्कठा किया, बल्कि उनकी टीम के तीन सदस्यों ने स्वयं भी रक्त दान किया।