October 2, 2024

बल्लभगढ़ में हुई 74वें गणतंत्र दिवस की फुल ड्रेस रिहर्सल

Ballabgarh/Alive News: एसडीएम त्रिलोक चंद ने 74वें उपमंडल स्तरीय गणतंत्र दिवस समारोह की फुल ड्रेस फाइनल रिहर्सल में मंगलवार को ध्वजारोहण किया व परेड का निरीक्षण कर सलामी ली। बता दें, कि मंगलवार को अंतिम रिहर्सल में 26 जनवरी को आयोजित होने वाले सभी कार्यक्रम क्रमवार आयोजित किए गए। गणतंत्र दिवस समारोह की सम्पूर्ण तैयारियों को पूरा करने को लेकर सम्बंधित विभागों के अधिकारियों को दिशानिर्देश भी दिए गए।

उन्होंने ध्वजारोहण के बाद एसीपी कुशल पाल के साथ खुली जीप में सवार होकर परेड का निरीक्षण किया। फरीदाबाद में एसडीएम परमजीत चहल ने जिला स्तरीय गणतंत्र दिवस समारोह की फुल ड्रेस फाइनल रिहर्सल की अध्यक्षता की

एसडीएम परमजीत चहल ने मंगलवार को 74वें जिला स्तरीय गणतंत्र दिवस समारोह के सफल आयोजन के लिए स्थानीय हेलीपैड ग्राउंड में संपन्न हुई फुल ड्रेस रिहर्सल में ध्वजारोहण किया व परेड का निरीक्षण कर मार्च पास्ट की सलामी ली। अंतिम फाइल रिहर्सल में 26 जनवरी को जिला स्तरीय गणतंत्र दिवस समारोह में होने वाले सभी कार्यक्रम क्रमवार आयोजित किए गए। कार्यक्रम की सम्पूर्ण तैयारियों को पूरा करने को लेकर संबंधित विभागों के अधिकारियों को दिशा-निर्देश भी दिए गए। 26 जनवरी को स्थानीय सेक्टर-12 स्थित हेलीपैड ग्राउंड में आयोजित होने वाले 74वें जिला स्तरीय समारोह में बड़खल विधानसभा क्षेत्र से विधायक श्रीमती सीमा त्रिखा बतौर मुख्य अतिथि शिरकत करेंगी।

बड़खल उपमंडल में एसडीएम पंकज सेतिया ने गणतंत्र दिवस की फाइनल रिहर्सल में ध्वजारोहण कर परेड की सलामी ली एसडीएम पंकज सेतिया ने 74वें उपमंडल स्तरीय गणतंत्र दिवस समारोह के सफल आयोजन के लिए बड़खल के दशहरा ग्राउंड में आयोजित हुई फुल ड्रेस रिहर्सल में ध्वजारोहण किया व परेड का निरीक्षण कर मार्च पास्ट की सलामी ली।

गौरतलब है कि बल्लभगढ़ में परेड में शामिल सभी टुकडिय़ां भव्य मार्च पास्ट में शामिल हुई तथा मुख्य मंच के सामने से गुजरते हुए एसडीएम त्रिलोक चंद को सलामी दी। परेड कमाण्डर एसीपी विनोद कुमार के नेतृत्व में हरियाणा पुलिस टुकड़ी (पुरुष), हरियाणा पुलिस टुकड़ी (महिला), हरियाणा होमगार्ड टुकड़ी, एनसीसी सीनियर डिवीज़न विंग टुकड़ी, एनसीसी जूनियर डिवीज़न विंग टुकड़ी, सैंट जोहन्स एम्बुलेंस ब्रिगेड टुकड़ी, भारतीय स्काउट टुकड़ी, भारतीय गाइड टुकड़ी, हिन्दुस्तान स्काउट टुकड़ी, हिन्दुस्तान गाइड टुकड़ी और प्रजातंत्र के प्रहरी की टुकड़ी द्वारा मार्च पास्ट में भाग लिया गया।