October 3, 2024

रोज वैली स्कूल में वार्षिक उत्सव मनाया बड़े धूमधाम से 

Faridabad/Alive News: नंगला सोहना रोड स्थित रोज वैली इंटरनेशनल स्कूल में वार्षिक उत्सव में गुर्जर समाज के गणमान्य लोगों की मौजूदगी में बड़ी ही धूमधाम से मनाया गया।

इस कार्यक्रम में पूर्व मेयर मुकेश शर्मा, निवर्तमान पार्षद महेंद्र भड़ाना, शिक्षाविद त्रिलोक चंद तंवर, शिक्षाविद् भारत भूषण शर्मा, शिक्षाविद् उधम अधाना, गुर्जर सभा के पूर्व कार्यकारी अध्यक्ष ज्ञानचंद भड़ाना ने विधिवत् द्वीप प्रज्वलित कर कार्यक्रम का शुभारंभ किया।

स्कूल की चेयरमैन ममता भड़ाना ने आए हुए सभी अतिथियों का बुके देकर स्वागत किया। ममता ने कहा कि यह एनुअल कन्वेंशन में समाज और शिक्षा से जुड़े लोगों को आमंत्रित किया गया है। उन्होंने कहा कि समाज में सक्रिय भूमिका निभाना बच्चों का ही दायित्व है।

ममता भड़ाना संबोधित करते हुए सभी अतिथियों का स्कूल प्रांगण में पहुंचने पर आभार व्यक्त किया। उन्होंने कहा कि रोज वैली इंटरनेशनल स्कूल एक सोच के साथ और समाज को शिक्षित करने के लिए शुरू किया गया है। जिस प्रकार से आज समाज के प्रबुद्ध लोगों ने स्कूल पहुंचकर मैनेजमेंट की हौसला अफजाई की है, उस से मैनेजमेंट के काम करने की गति ओर तेज हो गई है। ममता ने कहा कि रोज वैली स्कूल में हम उद्देश्य के साथ शिक्षा देने का काम करते हैं, ताकि यहां से निकलने वाला प्रत्येक छात्र देश की प्रगति में काम आ सके।