October 2, 2024

पार्क फ्लोर-2 सोसाइटी में महिला के सिर पर गिरा प्लास्टर, सीसीटीवी में कैद हुई घटना

Faridabad/Alive News: ग्रेटर फरीदाबाद के सेक्टर-76 स्थित पार्क फ्लोर 2 सोसाइटी में छत का प्लास्टर अचानक भर भराकर नीचे खड़ी महिला गार्ड के सिर पर गिर गया और महिला गंभीर रूप से घायल हो गई। घायल महिला गार्ड का नाम सुनीता सिंह बताया जा रहा है। वहीं, यह सारी घटना सोसाइटी में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।

दरअसल, सोसायटी में यह हादसा दोपहर तीन बजकर दस मिनट पर घटित हुआ। उस समय सोसायटी कंपाउंड में महिला खड़ी होकर फोन पर बात कर रही थी।हालांकि, सोसायटी कंपाउंड में घटना के समय मौजूद सिक्योरिटी गार्ड और अन्य लोगों ने घायल महिला को उठाकर उपचार के लिए अस्पताल भेजा।

इस घटना के बाद सोसाइटी के स्थानीय निवासियों का गुस्सा फूटा और लोगों ने जमकर बिल्डर को कोसा। इसके अलावा सोसाइटी के स्थानीय निवासियों ने कहा कि पिछले कई सालो से बिल्डर द्वारा सोसाइटी की बिल्डिंग का मरम्मत कार्य नही करवाया गया है। इसके कारण बिल्डिंग काफी जर्जर हो चुकी है। जगह- जगह से बिल्डिंग का लेंटर झड़ कर गिर रहा है। लेकिन, बिल्डर द्वारा इस ओर ध्यान नहीं सोसायटी की बिल्डिंग पिछले कई सालो जर्जर हालत में है।

क्या कहना है सोसायटी वासियों का
कई बार बिल्डर को सोसाइटी की बिल्डिंग का मरम्मत कार्य करवाने के लिए कह चुके है। लेकिन बिल्डर हर बार फंड का रोना रोकर सोसाइटी के मरम्मत कार्य से अपना पल्ला झाड़ लेता है। अब बिल्डर द्वारा सोसाइटी का मेंटेनेंस चार्ज बढ़ा दिया गया है लेकिन इसके बाद भी बिल्डिंग की हालत मे कोई सुधार नहीं हुआ और समस्या जस की तस बनी हुई है।
कर्मवीर सिंह, स्थानीय निवासी।

पार्क फ्लोर 2 सोसाइटी में इस तरह के हादसे पहले कई बार हो चुके हैं। अभी कुछ महीनों पहले ही एक फ्लैट की बालकनी की छत लेंटर भरभरा कर नीचे खड़ी कार के ऊपर जा गिरा था जिसके बाद कार काफी क्षति ग्रस्त हो गई, लेकिन गनीमत रहेगी उस हादसे में कोई घायल नहीं हुआ।
राजीव भारद्वाज, आरडब्ल्यूए प्रधान- सेक्टर- 76