October 1, 2024

नववर्ष कांग्रेस के लिए होगा बेहतर साबित: विजय प्रताप

Faridabad/Alive News: कांग्रेसी नेता विजय प्रताप ने समस्त शहरवासियों को नववर्ष की शुभकामनाएं दी। नव वर्ष के उपलक्ष में सुबह से ही बधाई देने वालों का ताता उनके निवास पर लगा रहा। विजय प्रताप ने कहा कि वर्ष 2022 उतार-चढ़ाव भरा रहा, जहां तक बात की जाए फरीदाबाद शहर की तो लोगों को कई समस्याओं से भी दो-चार होना पड़ा।

इसके अलावा उन्होंने कहा कि वर्ष 2023 के जीवन में नई खुशियां एवं नई उम्मीद लेकर आए और फरीदाबाद शहर के लोग खुशहाल एवं संपन्न हो। उन्होंने कहा कि वर्ष 2023 कांग्रेस के लिए भी बेहतर साबित होगा। जिस प्रकार से राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा में लोगों का समर्थन एवं हुजूम देखने को मिला। इससे स्पष्ट हो गया है कि लोग बदलाव की ओर देख रहे हैं। निश्चित ही वर्ष 2023 बदलाव का समय है और फरीदाबाद नगर निगम चुनावों में कांग्रेस समर्थित उम्मीदवार जीतकर परिवर्तन की शुरुआत करेंगे।

नववर्ष के मौके पर बडख़ल विधानसभा क्षेत्र के अलग-अलग इलाकों एसजीएम नगर, बड़खल, दयालपुर, लक्कड़पुर, अनंगपुर, अंखीर, सेक्टर 21, एनआईटी आदि क्षेत्रों से लोग शुभकामनाओं के साथ उनसे मिलने आए और बधाइयां दी। इस अवसर पर आए हुए लोगों ने उनके पिता एवं पूर्व मंत्री चौधरी महेंद्र प्रताप सिंह से भी आशीर्वाद लिया।