September 30, 2024

थर्टी सिक्स टोयोटा ने लॉन्च की इनोव हाइक्रॉस कार

Faridabad/Alive News: थर्टी सिक्स टोयोटा के शोरूम में इनोवा हाइक्रॉस कार की लांचिंग शोरूम के चेयरमैन जेपी नागर ने की। इस मौके पर चेयरमैन नागर ने लांचिंग पर टोयटा के ग्राहकों को बधाई दी। इस दौरान चेयरमैन नागर ने टोयटा के लवर्स को गाड़ी की लांचिंग के बारे में कहा कि ये गाड़ी पुरानी गाड़ी इनोवा से ज्यादा बेहतर है, इसकी खास बात यह है कि इस गाड़ी की बैट्री को कभी भी चार्ज करना नहीं पड़ेगा।

यह गाड़ी एकदम फुल्ली ऑटोमेटिक हाइक्रॉस चार्जेबल गाड़ी है। यह गाड़ी जनवरी महीने के पहले हफ्ते तक मार्किट में धूम मचाने पहुंच जाएगी। गाड़ी लॉन्चिंग के मौके पर फरीदाबाद थर्टी सिक्स टोयोटा शोरूम के चेयरमैन जेपी नागर, शोरूम के एमडी शेखर नागर, शोरूम के मैनेजर रविंदर वर्मा आदि मौजूद रहे।

शोरूम के एमडी नागर ने गाड़ी की लॉन्चिंग पर बताया कि यह गाड़ी आने वाले समय में मार्केट में धूम मचाने वाली है। लोगों को फीडबैक काफी बेहतर आ रही है। यह गाड़ी लोगों को काफी लुभा रही है और आने वाले समय में जब जनवरी में मार्केट में उतरेगी तो इसकी टक्कर देने वाली कोई गाड़ी नहीं होगी।

नई टोयोटा हाइक्रास गाड़ी की बुकिंग 25 नवंबर 2022 से शुरू हो चुकी है। जो भी टोयोटा लावारिस इस गाड़ी को बुक करना चाहते हैं तो नजदीक के डीलरशिप शोरूम पर जाएं। टोयोटा हाइक्रॉस वाहन की विशेषता यह है कि इसमें सेफ्टी सेंस लगा हुआ है जो कि भारत में पहली बार केवल टोयोटा वाहनों में ही लगाया गया है। टोयोटा हाइक्रास गाड़ी जनवरी के पहले हफ्ते में मार्केट में उपलब्ध होगी।