October 2, 2024

पत्नी की गला दबाकर हत्या करने वाला आरोपी पति दो दिन की पुलिस रिमांड पर

Faridabad/Alive News: क्राइम ब्रांच डीएलएफ की टीम ने डबुआ एरिया में आरोपी कहासुनी को लेकर पति द्वारा अपनी ही पत्नी की गला दबाकर हत्या मामले में आरोपी को गिरफ्तार किया है।

पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी का नाम शिवम(38) है। आरोपी उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ जिले के गांव नाहा का रहने वाला है। क्राइम ब्रांच टीम ने मामले में तुरंत कार्रवाई करते हुए आरोपी को डबुआ एरिया से गिरफ्तार किया है। क्राइम ब्रांच टीम ने आरोपी को अदालत में पेश कर दो दिन के पुलिस रिमांड पर लिया है।

आऱोपी से पूछताछ में सामने आया कि आरोपी की मृतिका मीना (25) के साथ वर्ष 2021 के 18 नवम्बर को शादी हुई थी। शादी के बाद से ही उसकी पत्नी के साथ अनबन रहती थी। किसी न किसी बात को लेकर उसकी पत्नी झगड़ती रहती थी। आरोपी नीलम चौक पर स्थित एक फैक्ट्री में हेल्पर का काम करता है। आरोपी रविवार को छुट्टी पर था। आरोपी की किसी बात को लेकर घर पर ही कहासुनी हो गई। बात इतनी ज्यादा बढ़ गई कि शिवम ने अपनी पत्नी मीनी की गला दबाकर हत्या कर दी।

जिसकी सुचना पर पुलिस टीम मौके पर पहूंची। आरोपी के खिलाफ हत्या की धाराओं में मृतिका के पिता जसवंत की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार किया गया है। मृतिका के शव का बीके अस्पताल से पोस्टमार्टम कराकर परिजनों के हवाले कर दिया है।