October 26, 2024

विजिलेंस की टीम ने रिश्वत की रकम के साथ सब इंस्पेक्टर को किया गिरफ्तार

Faridabad/Alive News : राज्य चौकसी ब्यूरो (विजिलेंस विभाग) की टीम ने सेक्टर-3 चौकी में तैनात सब इंस्पेक्टर को 4 हजार रुपए की रिश्वत के साथ रंगे हाथों गिरफ्तार किया है। सब इंस्पेक्टर महेंद्र ने रिश्वत भैंस चोरी के मामले में कार्रवाई करने के बदले मांगी थी। टीम ने आरोपी सब इंस्पेक्टर के खिलाफ केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

मिली जानकारी के अनुसार कुछ बदमाश बल्लबगढ निवासी शंभू नाथ से मारपीट करके देर रात घर से भैंस खोल कर ले गए थे। इसकी शिकायत करने शंभू नाथ सेक्टर 3 स्थित पुलिस चौकी पहुंचा था। जहां ड्यूटी पर तैनात सब इंस्पेक्टर महेंद्र ने पीड़ित से 15 हजार रुपए की रिश्वत मांगी और उसके बाद कार्रवाई करने की बात कही।

जिसके बाद पुलिसकर्मी और शंभू के बीच 10 हजार रुपए में सौदा तय हो गया और शंभू नाथ ने पहली बार 4​ हजार और दूसरी बार में 2 हजार रुपए सब इंस्पेक्टर को दे दिए।

सब इंस्पेक्टर ने शंभू नाथ से 4 हजार रुपए और देने की डिमांड की। जिस पर उसने इसकी शिकायत हरियाणा राज्य चौकसी ब्यूरो को दी। विजिलेंस टीम के अनुसार शंभू नाथ ने सब इंस्पेक्टर को रूपए दे दिए तभी टीम ने आरोपी को रिश्वत के 4 हजार रुपये के साथ गिरफ्तार कर लिया। आरोपी सब इंस्पेक्टर के खिलाफ केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।