October 2, 2024

मारपीट करने वाला मुख्य आरोपी गिरफ्तार

Faridabad/Alive News: एनआईटी-1 कोतवाली प्रभारी इंस्पेक्टर रणबीर की टीम ने लड़ाई झगड़े के मुकदमे में शामिल मुख्य आरोपी को गिरफ्तार किया है। पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने बताया कि गिरफ्तार किए गए आरोपी का नाम खुश है जो फरीदाबाद के एनआईटी-1 का रहने वाला है। आरोपी के खिलाफ 20 नवंबर को लड़ाई झगड़ा, मारपीट व जान से मारने की धमकी की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया गया था।

जिसमें आरोपी ने अपने तीन अन्य साथियों के साथ मिलकर अपने पड़ोसी सुनील के साथ मारपीट की थी। पुलिस में दी गई शिकायत के अनुसार पीड़ित सुनील के बेटे हार्दिक ने बताया कि उनके पिता घर के सामने नाई की दुकान में कटिंग करवा रहे थे कि थोड़ी देर बाद आरोपी ने अपने साथियों के साथ मिलकर लाठी-डंडे के साथ उसके पिता सुनील पर हमला कर दिया। जिसमें उसके पिता को चोट पहुंची और उनके हाथ में फ्रैक्चर हो गया। वारदात को अंजाम देने के पश्चात आरोपी मौके से फरार हो गए।

पीड़ित के परिजनों ने उन्हें बीके अस्पताल भिजवाया जिसके पश्चात पीड़ित को फोर्टिस हॉस्पिटल ले जाया गया। पीड़ित की शिकायत के आधार पर आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करके उनकी तलाश शुरू की गई। मामले में आगे की कार्रवाई करते हुए पुलिस ने मामले के मुख्य आरोपी खुश को बाटा चौक से काबू कर लिया। पुलिस पूछताछ में सामने आया कि इससे पहले भी आरोपी के खिलाफ लड़ाई झगड़े के तीन मुकदमे दर्ज हैं।