September 30, 2024

दर्दनाक हादसा: फरीदाबाद में मिक्सर डंपर चालक ने साइकिल सवार दंपति को कुचला, मौके पर हुई मौत, आरोपी फरार

Faridabad/Alive News : रविवार की देर रात को बाईपास रोड के बड़ौली पुल के पास तेज रफ्तार से आ रही मिक्सर डंपर चालक ने दो लोगों को कुचल दिया और रोड़ के किनारे बनी झुग्गियों में जा घुसी। घटना में घायल पत्नी पत्नी दोनों की मौके पर ही मौत हो गई और सड़क किनारे झुग्गियों में सो रही बुजुर्ग महिला घायल हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बी.के अस्पताल भेज दिया। मृतकों की पहचान बिहार के मुंगेर जिला निवासी गौतमदास (40) व कंचन(32) के रूप में हुई है। दोनों बड़ाैली गांव में किराए पर रहते थे। इनके चार छोटे छोटे बच्चे है। जिनका नाम रागनी, अनुराग, रिया और राज बताया जा रहा है। फिलहाल मिक्सर डंपर चालक पुलिस की गिरफ्त से फरार है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

मृतक गौतम दास और कंचन की बड़ी बेटी रिया ने बताया कि वह बड़ौली स्थित बाइपास रोड किनारे बने एक मकान में किराए पर रहते थे और दोनों सेक्टर-6 स्थित एक निजी कंपनी में नौकरी करते थे। पति पत्नी रविवार शाम चावला कॉलोनी में किराए पर कमरा तलाशने गए थे। उन्होंने झाड़सेतली में रहने वाले अपने रिश्तेदार धमेंद्र को भी बुला लिया। तीनों लोग कमरा देखकर रात करीब साढ़े 11 बजे पैदल वापस बड़ौली अपने कमरे पर लौट रहे थे। उसी दौरान बड़ौली पुल के पास बल्लभगढ़ की ओर से आ रहे मिक्सर डंपर ने तीनों को कुचल दिया। हादसा इतना भीषण था कि डंपर डिवाइडर को पार कर दूसरी ओर बने गहरे गड्ढे को पार करता हुआ झुग्गियों में जा घुसा। सूचना पर बीपीटीपी थाना पुलिस मौके पर पहुंची और तीनों घायलों को नजदीक के अस्पताल में भर्ती कराया। डॉक्टरों ने गौतम दास और उनकी पत्नी कंचन को मृत घोषित कर दिया।

डंपर चालक डकी जरा सी लापरवाही ने चार मासूम बच्चों को अनाथ कर दिया है। सोमवार शाम तक बच्चों को अपने मां बाप के मरने की जानकारी तक नहीं थी। परिजनों के मुताबिक गौतम-कंचन की शादी वर्ष-2008 में हुई थी। गौतम करीब 20 साल पहले फरीदाबाद नौकरी करने आए थे। शादी के बाद पत्नी को भी साथ लाए और दोनों मिलकर नौकरी करते थे। पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह का कहना है कि अज्ञात डंपर चालक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। उसकी तलाश जारी है।