October 1, 2024

न्यू वोटर्स क्लब और फ्यूचर वोटर्स क्लब का करें गठन : अपराजिता

Faridabad/Alive News : अतिरिक्त उपायुक्त अपराजिता वरुण की अध्यक्षता में जिला निर्वाचन कार्यालय के इलेक्शन तहसीलदार दिनेश कुमार द्वारा लघु सचिवालय सेक्टर 12 में बैठक का आयोजन किया गया।

बैठक में एडीसी अपराजिता ने सभी उच्च शिक्षण संस्थानों के प्रधानाचार्य को आदेश दिए कि अपने कॉलेज और संस्थान से एक लड़का और एक लड़की को कैंपस एंबेसडर या कोऑर्डिनेटर की नियुक्ति की जाएगी और उनका नाम व उनके पिता का नाम, विद्यार्थी का रोल नंबर, मोबाइल नंबर और फोटो विभाग को भिजवाना सुनिश्चित करें। इसके साथ-साथ सभी कॉलेजों और संस्थानों में आयोग द्वारा निर्धारित थीम पर निबंध, पोस्टर, भाषण, रंगोली और क्विज प्रतियोगिताएं कराना सुनिश्चित की जाये। उक्त सभी कार्यो को संपन्न कराने के लिए अतिरिक्त उपायुक्त कार्यालय की तरफ से चीफ वार्डन सिविल डिफेंस व विषय विशेषज्ञ आपदा प्रबंधन डॉ एमपी सिंह को स्वीप का कोऑर्डिनेटर नियुक्त किया गया।

इस अवसर पर डीएवी सेंचुरी कॉलेज से डॉ नीरज सिंह, एसओएस नर्सिंग स्कूल से पीआरओ राज सिंह, अग्रवाल कॉलेज से डॉ ऋतु, मानव रचना इंटरनेशनल इंस्टीट्यूट ऑफ रिसर्च एंड स्टडीज से याचिका हसीजा, मानव रचना रेडियो से रितिका सिंह, केएल मेहता कॉलेज से डॉ राजश्री वशिष्ट, डॉ वीनापानी सिंह, आईएमटी से डॉ आरएन सिंह, सुधा रस्तोगी से डॉ के एस यादव, गवर्नमेंट आईटीआई से जगबीर सिंह, गवर्नमेंट कॉलेज तिगांव से सुषमा चौहान, जेसी बोस यूनिवर्सिटी से अनिल कुमार, डीएवीआईएम से संजीव कुमार, गवर्नमेंट पॉलिटेक्निक से संदीप कुमार मुख्य रूप से उपस्थित रहे।