September 30, 2024

हरियाणा के राज्यपाल ने रेडक्रॉस और सैंट जॉन अवॉर्ड से किया सम्मानित

Faridabad/Alive News : हरियाणा राज्य की रेडक्रॉस समिति और सैंट जॉन इंडिया ने हरियाणा राजभवन के ऑडिटोरियम में आज आयोजित की गई 34वीं वार्षिक सामान्य सभा एनुअल जनरल मीटिंग में राजकीय आदर्श वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय सराय ख्वाजा फरीदाबाद को राज्यपाल 2020-21 सत्र के दौरान रेड क्रॉस के सन्दर्भ में किए गए मानवतावादी कार्यों में उल्लेखनीय योगदान के लिए तीन पुरस्कार प्रदान कर सम्मानित किया गया।

जिला शिक्षा अधिकारी मुनेश चौधरी, डीपीसी आनंद सिंह और खंड शिक्षा अधिकारी मनोज मित्तल एंव सतीश चौधरी ने राजकीय आदर्श वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय सराय ख्वाजा फरीदाबाद को बधाई देते हुए निरंतर उत्कृष्ट और श्रेष्ठ कार्य संपादित करते रहने के लिए प्रेरित किया।

इस अवसर पर विद्यालय के जूनियर रेडक्रॉस काउन्सलर एंव सैंट जॉन एंबुलेंस ब्रिगेड प्रभारी प्राचार्य रविंद्र कुमार मनचन्दा ने राजकीय कन्या वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय एन आई टी तीन फरीदाबाद में जूनियर रेडक्रॉस की गतिविधियों के संचालन और संयोजन के लिए विद्यालय को वर्ष 2020-21 की टिक्का मंजीत सिंह चैलेंज शील्ड और वर्ष 2019-20 एंव 2020-21 सत्र के लिए रेडक्रॉस के कार्यों में उल्लेखनीय प्रतिभागिता और योगदान के लिए व्यक्तिगत मेरिट सर्टिफिकेट भी प्रदान किया गया। प्राचार्य मनचंदा ने कहा कि जब हम एक टीम के रूप में कार्य संपन्न करते है तो कार्य में सफलता निश्चित ही प्राप्त होती है। उन्होंने विद्यालय की जूनियर रेडक्रॉस और सैंट जॉन एंबुलेंस ब्रिगेड के सभी सदस्य छात्राओं, अध्यापकों और एस एम सी अध्यक्ष और अन्य सदस्यों एवम सभी शिक्षा अधिकारियों का सुंदर सहयोग एवम मार्गदर्शन प्रदान करने के लिए आभार व्यक्त किया।