October 1, 2024

ओसी मामला: सोसाइटी के लोगों ने BPTP कार्यालय के बाहर गाडा टेंट, ग्यारहवें दिन भी जारी रहा धरना-प्रदर्शन

Faridabad/Alive News: बुधवार को बीपीटीपी पार्क फ्लोर-2 की महिलाओं ने चूड़ियां बजाकर बिल्डर के खिलाफ जमकर विरोध प्रदर्शन किया। महिलाओं ने गीत के माध्यम से ओसी सर्टिफिकेट और बढ़े हुए मेंटेंस चार्ज को वापिस लेने की मांग की। सोसाइटी के लोग बीते 10 दिन से बिल्डर कार्यालय पर प्रदर्शन कर रहे हैं।

सेक्टर-76 स्थित बीपीटीपी पार्क फ्लोर-2 सोसाइटी के लोगों ने बिल्डर पर आरोप लगाते हुए कहा कि बीपीटीपी बिल्डर ने कोई सुविधा नही दी और बिना ऑडिट किए कैम चार्ज बढ़ा दिए है, जिससे सोसाइटी के लोगों को काफी परेशानी हो रही है। सोसाइटी में करीब 672 परिवार रहते है। लोगों ने सोसाइटी में 2008 से ही रहना शुरू कर दिया था। लेकिन बिल्डर ने अभी तक ओसी नहीं दी है। इसके अलावा सोसायटी में बिजली और पानी की व्यवस्था भी ठीक नहीं है जिससे सोसाइटी के लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। सुविधाओं के अभाव में बिल्डर ने अचानक मेंटेनेंस चार्ज 1.95 से बढ़ाकर जीएसटी सहित 2.80 कर दिया गया है। मेंटेनेंस चार्ज में 44 फीसदी की बढ़ोतरी सोसाइटी के लोगों के लिए असहनीय है। दूसरी ओर ओसी सर्टिफिकेट की मांग को लेकर पार्क फ्लोर-2 सोसाइटी के लोगों का ग्यारहवें दिन भी प्रदर्शन जारी रहा। लोगों का कहना है कि जब तक बिल्डर मांगे पूरी नहीं करता इसी प्रकार डटे रहेंगे।

धरना-प्रदर्शन लम्बा चलने की वजह से सोसाइटी के लोगों बिल्डर कार्यालय के बाहर गाडा टेंट
बिल्डर द्वारा सुनवाई न करने के कारण सोसाइटी के लोगों ने नेक्स्ट डोर मॉल के बाहर धरना-प्रदर्शन लम्बा चलने के लिए टेंट गाड लिया है। बुधवार को महिलाओं ने चूड़ियां बजाकर बिल्डर के खिलाफ रोष व्यक्त किया। इससे पहले महिलाओं ने बिल्डर की सद्बुद्धि के लिए भजन कीर्तन किया था। सोसाइटी निवासी जयंत मोहंती सहित अन्य ने बताया कि बीते दिनों बिल्डर की शव यात्रा और शोक सभा रखी गई थी।